अलग नहीं हो रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, झूठी निकली ब्रेकअप की अफवाह, पिता ने की पुष्टि

Tiger Shroff and Disha Patani
ANI
रेनू तिवारी । Jul 28, 2022 2:41PM
6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहा ये कपल क्या सच में अलग होने वाला हैं? इस बात की पुष्टि करने के लिए मीडिया टीम ने कपल के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की और पाया कि यह खबर मात्र एक अफवाह है।

बॉलीवुड के फिटनेस मोटिवेटर और एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिश्ता खत्म हो गया हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं मुंबई गलियारों में इसकी चर्चा काफी तेजी से हो रही हैं। गॉसिप गलियारों में ऐसी खबरें बड़ी आसानी से फैल जाती है। अफवाह थी कि दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और अब दोनों एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं। 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहा ये कपल क्या सच में अलग होने वाला हैं? इस बात की पुष्टि करने के लिए मीडिया टीम ने कपल के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की और पाया कि यह खबर मात्र एक अफवाह है। टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ हमेशा दिशा और टाइगर के बारे में खुलकर बात करते हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या दिशा-टाइगर अलग हो रहे हैं तब सुनिये उन्होंने क्या रिप्लाई किया-

इसे भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज को सामने देखकर नर्वस हो गये थे विवेक केशरी, ऐसे संभाला खुद को

जैकी श्रॉफ ने दोनों के ब्रेकअप की खबरों को अफवाह बताया और कहा दिशा और टाइगर एक साथ खुश हैं और हमेशा दोस्त रहे हैं और अब भी दोस्त हैं। वे (टाइगर और दिशा) हमेशा दोस्त रहे हैं और अभी भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे के प्रेम जीवन पर नज़र रखता हूं। मुझे बस चीजों की जानकारी रहती है कि मेरे बेटे के जीवन में क्या चल रहा है। दोनों काफी पुराने और अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि श्रॉफ परिवार दिशा के साथ एक अच्छा बंधन साझा करता है। उन्होंने कहा, देखिए, ये उन पर निर्भर करता है कि वे साथ हैं या नहीं, वे (एक-दूसरे के साथ) संगत हैं या नहीं। यह उनकी प्रेम कहानी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की हमारी प्रेम कहानी है। हम दिशा के साथ एक अच्छा समीकरण साझा करें। और जैसा मैंने कहा, वे एक साथ खुश हैं जैसे वे मिलते हैं, बात करते हैं आदि।

इसे भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने किया नई फिल्म का ऐलान, एक साल के गैप के बाद इस फिल्म से करेंगी कमबैक

इस बीच दिशा और टाइगर ने बाघी 2 में एक साथ काम किया है। उन्होंने सलमान खान-स्टारर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में जैकी श्रॉफ के साथ भी काम किया है। दिशा अगली बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ एक विलियन रिटर्न्स में नजर आएंगी। दूसरी ओर, टाइगर अगली बार कृति सेनन के साथ गणपथ में दिखाई देंगे। वह स्क्रू धीला में भी अभिनय करेंगे।

अन्य न्यूज़