Bigg Boss 16 वीकेंड का वार पर फूट-फूट कर रोने लगी Tina Datta, सलमान खान ने खोल दी एक्ट्रेस की पोल

Tina Datta
colorstv Instagram
रेनू तिवारी । Jan 21, 2023 6:05PM
बिग बॉस 16 का घर एक ऐसी जगह है जहां समीकरण और स्थितियां लगातार बदलती रहती हैं। टीना दत्ता कभी रियलिटी शो में शालीन भनोट की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। हालांकि अब दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।

बिग बॉस 16 का घर एक ऐसी जगह है जहां समीकरण और स्थितियां लगातार बदलती रहती हैं। टीना दत्ता कभी रियलिटी शो में शालीन भनोट की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। हालांकि अब दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। शालिन और टीना दोनों ही बीबी 16 में अपने झगड़े के बाद एक-दूसरे के बारे में बुरा भला कहते नजर आते हैं। टीना ने प्रियंका चाहर चौधरी से कहा कि भनोट शो से पहले उनसे मिलना चाहते हैं। उन्होंने कुछ ऐसी बातों का भी इशारा किया जो शालिन उनसे चाहता था। अब वीकेंड का वार पर सलमान खान ने उसी के बारे में टीना और शालीन से बात की। इस मामले को लेकर जब सुपरस्टार ने टीना को डांटा तो एक्ट्रेस टूट गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding : आज से शुरू होने वाली है शादी की तैयारियां, कॉकटेल पार्टी समेत होंगे ये फंक्शंस

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता फूट-फूट कर रोई

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने नए प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "#शनिवार का वार में हुई टीना अपसेट। देखिए बिगबॉस16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर।" प्रोमो में सलमान को एक एपिसोड में टीना द्वारा शालिन के बारे में कही गई बातों का खुलासा करते हुए देखा जा सकता है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "मैं थक गई हूं, मैं घर जाना चाहती हूं सर। हर चीज का मेरे ऊपर लाकर थोप दिया जाता है। 

इसे भी पढ़ें: Gandhi Godse Ek Yudh | फिल्म के खिलाफ राजकुमार संतोषी के संवाददाता सम्मेलन में विरोध-प्रदर्शन

अब्दु रोज़िक और साजिद खान की बिग बॉस 16 में वापसी

इस बीच अब्दु रोज़िक और साजिद खान एक विशेष एपिसोड के लिए बिग बॉस 16 में वापस आ जाएंगे। वे होस्ट सलमान खान के साथ बातचीत करते और अपनी हरकतों से सभी का मनोरंजन करते नजर आएंगे। पिछले हफ्ते काम की प्रतिबद्धताओं के कारण उन्हें बीबी 16 घर छोड़ना पड़ा।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर नॉमिनेट हुए हैं। बीबी 16 कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है।

अन्य न्यूज़