KL Rahul Athiya Shetty Wedding : आज से शुरू होने वाली है शादी की तैयारियां, कॉकटेल पार्टी समेत होंगे ये फंक्शंस

kl rahul athiya
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 21, 2023 2:31PM
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अब बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के दामाद बनने वाले है। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को होनी है। इससे पहले दोनों की शादी से जुड़े फंक्शंस भी शुरू हो गए है।

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल 23 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। शादी की रस्‍मों की शुरुआत 21 जनवरी से हो गई है। दोनों की शादी के फंक्शंस तीन दिनों तक चलेंगे, जिसमें कई रस्मों को निभाया जाएगा। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस की तैयारी हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक तीन दिनों तक चलने वाली इस शादी में कॉकटेल पार्टी, मेहंदी, हल्दी समेत कई कार्यक्रम होंगे। दोनों की शादी से जुड़े सभी फंक्शंस सुनील शेट्टी के खंडाला के बंगले में होने है। मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होनी है।

सिर्फ 100 लोग होंगे महमान
माना जा रहा है कि वर्ष 2023 की इस चर्चित वेडिंग में मेहमानों की संख्या काफी सीमित हो सकती है। इस शादी में सिर्फ 100 लोगों को ही शामिल किया जाएगा। ये शादी बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में होगी। सिर्फ यही नहीं शादी को लेकर हर तरह की प्राइवेसी भी मेंटेन की जा रही है। शादी में बॉलीवुड के कुछ लोग शामिल हो सकते है। हालांकि क्रिकेट की दुनिया से शायद कोई शादी में आए। मगर दोनों की शादी के कुछ महीनों बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा।

शादी के बाद होंगी रिसेप्शन पार्टी
दरअसल आने वाले दिनों में आईपीएल होना है। ऐसे में आईपीएल खत्म होने के बाद और विश्व कप की शुरुआत से पहले ही कपल शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन करेगा। इससे पहले दोनों की 23 जनवरी को होने वाली शादी को काफी पर्सनल लेवल पर किया जा रहा है। माना जा रहा है कि सीमित लोगों की मौजूदगी में कपल की शादी होने के बाद अन्य रिश्तेदारों, दोस्तों, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और क्रिकेट के दिग्गजों व कई उद्योगपतियों के लिए शानदार वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी करेंगे। ये रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में होगा।

अंतिम बार खेली थी ये सीरीज
बता दें कि केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ 2023 में हुई सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने छुट्टियों पर जाने से पहले वनडे सीरीज खेली थी। इस सीरीज के बाद से ही केएल राहुल छुट्टी पर है। बीसीसीआई ने उनकी छुट्टी बीते वर्ष ही अप्रूव कर दी थी। छुट्टी मिलने के बाद से ही केएल राहुल और आथिया की शादी की चर्चा जोरों पर थी। 

अन्य न्यूज़