अभिनेत्री के ब्यूटी पार्लर पर गोलीबारी के आरोप में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के दो सदस्य गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 5:54PM
अभिनेत्री के ब्यूटी पार्लर पर गोलीबारी के आरोप में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के दो सदस्य गिरफ्तार
Image Source: Google

पुलिस ने बताया कि हेलमेट पहने हमलावर पिछले वर्ष 15 दिसम्बर की अपराह्र लगभग तीन बजे पनमपिल्ली नगर स्थित पार्लर में घुस गये थे और उन्होंने दो गोली चलाई थी।

कोच्चि। विवादास्पद’ अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के एक ब्यूटी पार्लर पर कथित गोलीबारी के सिलसिले में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध शाखा पुलिस की एक टीम ने यहां अलुवा के रहने वाले बिलाल (25) और कदावनथरा निवासी विपिन वर्गीस (30) को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: ''मणिकर्णिका'' के बाद एक्शन ड्रामा लेकर आने वाली हैं कंगना रनौत, स्क्रिप्ट फाइनल

पुलिस ने बताया कि हेलमेट पहने हमलावर पिछले वर्ष 15 दिसम्बर की अपराह्र लगभग तीन बजे पनमपिल्ली नगर स्थित पार्लर में घुस गये थे और उन्होंने दो गोली चलाई थी। कासरगोड जिले के रहने वाले एक व्यक्ति, जो पुजारी के गिरोह का एक प्रमुख सदस्य है, ने अपराध को अंजाम देने के लिए बिलाल को 50 लाख रुपये की सुपारी दी थी। दोनों को सबूत इकट्टा करने के लिए ब्यूटी पार्लर ले जाया गया। अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि उसे उसके मोबाइल फोन पर इंटरनेट पर धमकियां मिली थी और उससे रवि पुजारी के निर्देशों पर तीन नवम्बर को 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। उसके अनुसार फोन करने वाले ने धमकी दी थी कि यदि पैसा नहीं दिया गया तो उसे मार दिया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत का अगला धमाका है फिल्म दरबार, जारी हुआ फर्स्ट लुक

पुजारी ने कथित रूप से एक मीडिया हाउस को फोन किया था और केरल पुलिस को ब्यूटी पार्लर पर गोलीबारी करने वाले उसके लोगों को गिरफ्तार किये जाने की चुनौती दी थी। केरल पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुजारी को इंटरपोल द्वारा हिरासत में लिया गया है और पुलिस अफ्रीकी देश में है। बयान में कहा गया है कि पुजारी को भारत में लाने के प्रयास किये जा रहे है। शुरूआत में कोच्चि शहर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसके बाद इस मामले को पुलिस की अपराध शाखा इकाई को सौंप दिया गया था।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story