मालदीव में फ्लोरल बिकिनी पहनकर घूमती नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखकर फैंस बोले- तुम्हें देख के लड़कों की हालत खराब हो गई

मालदीव में फ्लोरल बिकिनी पहनकर घूमती नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखकर फैंस बोले- तुम्हें देख के लड़कों की हालत खराब हो गई

अभिनेत्री फ्लोरल बिकिनी पहनकर मालदीव के बीच पर मजे करती दिख रही हैं। अपने क्लीवेज और सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए उर्वशी लोगों के दिलों धड़काने में लगी हुई हैं। आठ लाख लोग उर्वशी के सेक्सी लुक्स पर अपना दिल हार बैठे हैं और वीडियो पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड की हॉट हसीना उर्वशी रौतेला ने बीते दिन अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गयी थी और अभी भी मालदीव में क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं। अपने जन्मदिन पर अभिनेत्री ने मालदीव से अपना एक बड़ा ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इंटरव्यू में घर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लड़का-लड़की में भेदभाव होता है


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, "खुशियों की धूप, मुस्कानों के इन्द्रधनुष और ठहाकों की बरसात से भरा जन्मदिन"। अभिनेत्री फ्लोरल बिकिनी पहनकर मालदीव के बीच पर मजे करती दिख रही हैं। अपने क्लीवेज और सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए उर्वशी लोगों के दिलों धड़काने में लगी हुई हैं। आठ लाख लोग उर्वशी के सेक्सी लुक्स पर अपना दिल हार बैठे हैं और वीडियो पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "तुम्हें देख के लड़कों के हालात खराब हो गए होंगे"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"।

इसे भी पढ़ें: अपने दीवानों के लिए ख़ुशख़बरी लेकर आईं अभिनेत्री पूनम पांडे, इंटरव्यू में बताया कुछ ऐसा पढ़कर झूम उठेंगे आप


इसके अलावा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को शुक्रिया किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हेलो सब लोग! आप सभी को #Birthday की प्यारी सी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हां, एक और लंबा साल और मेरी उम्र में एक और संख्या जुड़ गई, लेकिन आप सभी से यह सुनना अभी भी बहुत अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि आप सब अच्छा कर रहे है। आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं! माफ़ करें, मैं अपने दोस्तों और कुछ करीबी लोगों के कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दे पाई। मेरे जन्मदिन को मेरे जीवन का इतना शानदार और यादगार दिन बनाने के लिए मैं आप लोगों से प्यार करती हूं। मुझे स्पेशल महसूस कराने और मेरे जीवन का एक स्पेशल हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। आप सभी से प्यार, मैं बहुत हम्बल महसूस करता हूँ! खुश रहो।" यह पोस्ट भी अभिनेत्री के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।