विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘कार्गो’ इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   13:07
विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘कार्गो’ इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कार्गो’ नेटफ्लिक्स पर नौ सितंबर को रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को यह घोषणा की। यह फिल्म आरती कादव के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में नंदू माधव भी नजर आएंगे।

मुंबई। विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कार्गो’ नेटफ्लिक्स पर नौ सितंबर को रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को यह घोषणा की। यह फिल्म आरती कादव के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में नंदू माधव भी नजर आएंगे। यह फिल्म अकेलेपन से जूझ रहे एक दानव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला अंतरिक्ष यात्री की मदद से मृत्यु उपरांत संचरण सेवाओं के लिए सालों से एक अंतरिक्ष यान पर काम कर रहा है जिसका इस्तेमाल मृत लोगों के पुनर्जन्मके लिए किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: शबाना आजमी ने दीप्ति नवल के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, दोनों को पहचानना मुश्किल

नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया जिसमें मैसी श्वेता से फिल्म की रिलीज की तारीख पूछते नजर आ रहे हैं और श्वेता जवाी देती हैं,“23” जो उनके शो ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन की रिलीज की तारीख है। विक्रांत ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन में नजर आ चुके हैं।

नेटफ्लिक्स ने ट्वीट किया,“आपको माल का पहला हिस्सा मिल गया होगा। हम ‘कार्गो’ से आपको दूसरा हिस्सा भेज रहे हैं। नौ सितंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।” ‘कार्गो’ इसके पहले मार्च में साउथवेस्ट समारोह में दिखायी जाने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण यह नहीं हो पाया कादव, नवीन शेट्टी, श्लोक शर्मा और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 2019 में एमएएमआई फिल्म समारोह में किया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।