नहीं रहे बंगाल के जाने-माने अभिनेता अभिषेक चटर्जी, ममता बनर्जी ने जताया शोक

Abhishek Chatterjee
निधि अविनाश । Mar 24, 2022 2:53PM
अभिषेक चटर्जी ने प्रोसेनजीत चटर्जी और संध्या मुखर्जी के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म पथभोला उनकी डेब्यू फिल्म थी। अभिषेक चटर्जी का जन्म कोलकाता के बरानगर में हुआ था। 57 साल की उम्र में दुनिया को अचानक अलविदा कह चुके अभिषेक चटर्जी काफी दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे।

बंगाली सिनेमा जगत से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। बता दें कि, बंगाल के जाने-माने अभिनेता अभिषेक चटर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। एक्टर की अचानक मौत से सिनेमाजगत में शोक की लहर दौड़ गई है।अभिषेक चटर्जी ने प्रोसेनजीत चटर्जी और संध्या मुखर्जी के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म पथभोला उनकी डेब्यू फिल्म थी। अभिषेक चटर्जी का जन्म कोलकाता के बरानगर में हुआ था। 57 साल की उम्र में दुनिया को अचानक अलविदा कह चुके अभिषेक चटर्जी काफी दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे।

बहुत कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचा पाया गया और दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें कि, अभिषेक चटर्जी की मौत पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी शोक व्यक्त किया है। पथभोल से डेब्यू करने वाले अभिषेक चटर्जी की पहली फिल्म को तरुण मजूमदार ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था और काफी सुर्खियां भी बटोंरी थी। फिल्म पथभोल के बाद अभिषेक चटर्जी फिरिये दाव, जामाइबाबु, दहन, नयनेर आलो, बारीवाली, मधुर मिलन, मायेर आंचल, आलो और वान जैसी कई फिल्मों में नजर आये।

अन्य न्यूज़