निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अजय देवगन के साथ काम करना क्यों छोड़ा था?

Ram Gopal Varma
रेनू तिवारी । Mar 26, 2021 5:09PM
एक समय था जब निर्देशक राम गोपाल वर्मा और एक्टर अजय देवगन से कई फिल्मों में साथ काम किया और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन एक अरसा बीत गया है दोनों ने एक साथ काम नहीं किया।

एक समय था जब निर्देशक राम गोपाल वर्मा और एक्टर अजय देवगन से कई फिल्मों में साथ काम किया और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन एक अरसा बीत गया है दोनों ने एक साथ काम नहीं किया। आखिर दोनों के साथ में काम न करने की क्या वजह है। लंबे समय बाद राम गोपाल ने अजय देवगन के साथ काम नहीं करने का कारण बताया। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म और रंगमंच के दिग्गज अभिनेता पी सी सोमन का निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस 

राम गोपाल वर्मा ने एक नए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अजय देवगन के साथ काम करना बंद कर दिया क्योंकि अजय ने सिंघम जैसी फिल्मों में काम किया। अपने करियर की शुरुआत में अभिनेता अजय देवगन को उनकी गहन भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। राम गोपाल वर्मा ने गैंगस्टर फिल्में करते हुए अपना नाम बनाया। दोनों ने मिलकर कंपनी जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। इसके अलावा अजय देवगन ने 2003 में राम गोपाल के साथ फिल्म भूत और 2007 में आग फिल्म में काम किया। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' सिनेमाघर में रिलीज, प्रियंका का आया कमेंट 

बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में, राम गापोल ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म कंपनी बनाई थी तब अजय देवगन बहुत पड़े स्टार नहीं थे। इस फिल्म से फैमस होने के बाद उन्होंने सिंघम जैसी फिल्में की जिससे वह सुपरस्टार हो गये। अब अजय देवगन को कंपनी की तरह मातहत भूमिका में शायद की दर्शक पसंद करेंगे। आगे बताते हुए कि डी कंपनी में अजय को कास्ट करना एक ही विकल्प था, उन्होंने कहा कि दाऊद इब्राहिम के चरित्र  के सिए सूक्ष्मता की आवश्यकता थी, दर्शक केवल अजय को इसमें देखना चाहेंगे।

उन्होंने कहा " कास्टिंग के दौरान सबसे महत्वपूर्ण बात यह ध्यान में रखना चाहिए कि चरित्र की विश्वसनीयता कितनी है। दाऊद इब्राहिम एक ऐसा शख्स था, जो 25 साल की में ही भाई बन गया था। इसलिए, मुझे कास्टिंग प्रक्रिया के दौरान इन कारकों को देखते हुए उस भावना को ध्यान में रखना होगा। इस लिए मैंने अजय देवगन को इस रोल के लिए चुना था। 

राम द्वारा लिखित और निर्देशित डी कंपनी, 26 मार्च को रिलीज़ हुई है। राम हाल ही में कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर बातचीत की और उनकी आने वाली फिल्म थलाइवी में उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा 

अन्य न्यूज़