आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा को ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म कृष 4 से कर दिया बाहर?

आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा को ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म कृष 4 से कर दिया बाहर?

आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 में भी मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती नजर आयी थी। मृणाल ठाकुर को फिल्म में लेने की और प्रियंका चोपड़ा को बाहर करने की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बॉलीवुड गलियारों में ये खबरे आग की तरह फैली हुई है।

 फिल्म सुपर 30 और वॉर की सफलता के बाद ऋतिक रोशन अब फिल्म कृष 4 की तैयारी में जुट चुके हैं। कृष 3 में ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा रोमांस करती नजर आयी थी और चौथी सीरीज में भी प्रियंका चोपड़ा को लेने की बातें चल रही थी लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार खबरें आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा को फिल्म में नहीं लिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: ISIS के गिरफ्त में रहने वाले फोटोग्राफर पर बनी फिल्म, डायरेक्टर ने शेयर किया अनुभव

फिल्म से प्रियंका को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है अब पीसी जगह फिल्म में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। मृणाल ठाकुर को फिल्म में कास्ट करने के लिए ऋतिक रोशन ने खुद कहा है। आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 में भी मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती नजर आयी थी। मृणाल ठाकुर को फिल्म में लेने की और प्रियंका चोपड़ा को बाहर करने की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बॉलीवुड गलियारों में ये खबरे आग की तरह फैली हुई है।

इसे भी पढ़ें: जयललिता की बायोपिक ''थलैवी'' कंगना का मज़ाक उड़वा देगी या फिर शिखर पर पहुंचा देगी

आपको बता दे कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को कैंसर की बीमारी हो गई थी जिसका इलाज हाल ही में करवा कर वह भारत लौटे हैं। राकेश रोशन जब पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी तब फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। अभी फिल्म की कास्ट भी पूरी तरह से फाइनल नहीं है। फिल्म से केवल ऋतिक रोशन का नाम ही सामने आया है।