अजय देवगन की 101वीं फिल्म ''मैदान'' की रिलीज डेट को आगे क्यों बढ़ाया गया?

why-was-the-release-date-of-ajay-devgan-101st-film-maidan-extended
रेनू तिवारी । Feb 3 2020 5:24PM
खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट को बदला गया है। फिल्म पहले 27 नंवबर 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया कि अब यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस शानदार प्रदर्शन किया। अब अजय देवगन अपने अगले धमाके की तैयारी में हैं। तानाजी के बाद अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन ने फिल्म मैदान से अपना लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अभी तक फिल्म के तीन पोस्टर आउट हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: नये जमाने की पारिवारिक फिल्में बनाने पर काम कर रहा हूं: सूरज बड़जात्या

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। अब तक अजय देवगन को पर्दे पर हर रूप में देखा गया हैं पुलिस, आर्मी ऑफिसर, क्रिमिनल, बॉक्सर, डीप लवर, तानाजी जेसै कई किरदारों को उन्होंने पर्दे पर जिंदा किया है, लेकिन ये पहली बार है कि वह पर्दे पर किसी प्लेयर के अंदाज में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: Fast And Furious 9 Trailer: विन डीज़ल की टीम के एक्शन देखकर धड़कनें तेज हो जाएंगी

खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट को बदला गया है। फिल्म पहले 27 नंवबर 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया कि अब यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। रिलीज डेट को आगे क्यों खिसकाया गया हैं इसके बारे में कुछ साफ नहीं हैं लेकिन कहा जा रहा है फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर तेवर फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा है और फिल्म को प्रोड्यूस बोनी कपूर कर रहे हैं। फिल्म में लीड रोल अजय देवगन का है। 

अन्य न्यूज़