सुशांत सिंह मौत मामले में YRF की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से हुई पूछताछ, क्या दोनों के बीच हुआ था कोई विवाद

सुशांत सिंह मौत मामले में YRF की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से हुई पूछताछ, क्या दोनों के बीच हुआ था कोई विवाद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा आखिर क्यों कहा? सुशांत के फैंस इसका जबाव चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं कि आखिर एक इतने सफल एक्टर ने अपनी 34 साल में अपनी जिंदगी क्यों खत्म कर लिया।

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा आखिर क्यों कहा? सुशांत के फैंस इसका जबाव चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं कि आखिर एक इतने सफल एक्टर ने अपनी 34 साल में अपनी जिंदगी क्यों खत्म कर लिया। फैंस जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत का कौन जिम्मेदार है। क्या सुशांत की हत्या हुई है? लोगों के ऐसे तमाम सवालों के जवाब पुलिस तलाशने में लगी हुई है। सुशांत की मौत के मामले में अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ हुई हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में यश राज फिल्म के साथ हुए सुशांत के करार का जिक्र था। यश राज फिल्म की कोई कड़ी कहीं सुशांत की मौत से तो नहीं जुड़ी हैं, इसी की जांच के लिए यश राज फिल्म को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद इस मुद्दे पर खौला बॉलीवुड का खून, सितारों ने कहा- इससे ज्यादा क्रूरता क्या होगी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस बांद्रा थाने में यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ कर रही है। अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए। उल्लेखनीय है कि 14 जून को सुशांत का शव ब्रांदा स्थित उनके आपर्टमेंट में फंदे से लटकता हुआ मिला था। पुलिस द्वारा समन भेजे जाने के बाद कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शनिवार दोपहर को पुलिस थाने पहुंची।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की वायरल हो रही इस तस्वीर में आखिर कौन है ये क्यूट गर्ल? बहुत खास है दोनों का रिश्ता

पुलिस उपायुक्त (जोन-9)अभिषेक त्रिमुखेने बताया, ‘‘ शानू शर्मा यश राज फिल्म्स से बतौर कास्टिंग निर्देशक जुड़ी हुई हैं और उनसे बांद्रा पुलिस थाने में पूछताछ की गयी है।’’ अन्य अधिकारी ने बताया कि कुछ और फिल्म निर्माण घरानों के प्रतिनिधियों को भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि शर्मा बॉलीवुड की लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक हैं और उन्होंने ही रणवीर सिंह, अर्जुन कूपर, वानी कपूर की प्रतिभा की पहचान की और यशराज फिल्म्स में मौका दिया। शर्मा ने सुशांत सिंह राजूपत के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘‘ शुद्ध देसी रोमांस’’ और ‘‘ डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी’’ में काम किया था। राजपूत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स ने निर्माण घराने और उनके बीच हुए करार की प्रति पुलिस को मुहैया कराई थी। अधिकारी ने बताया कि अब तक 24 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।