Bajaj के कारखाने में कोरोना से दो कर्मचारियों की मौत, 140 संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   10:58
Bajaj के कारखाने में कोरोना से दो कर्मचारियों की मौत, 140 संक्रमित

बजाज ऑटो के औरंगाबाद कारखाने में कोरोना वायरस संक्रमण से दो कर्मचारियों की मौत हो गई है।उसके बाद निर्धारित मानदंडों के तहत जरूरी उपाय किये गये और जो भी चीजें हुईं, उनके बारे में संबद्ध प्राधिकरणों को जानकारी दी गयी। स्थानीय प्रशासन के अनुसार साफ-सफाई के लिये वालुज संयंत्र दो दिनों के लिये बंद रहेगा।

औरंगाबाद/मुंबई। बजाज ऑटो का औरंगाबाद स्थित कारखाना अगले दो दिनों तक बंद रहेगा। स्थानीय प्रशासन ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से कारखाने के दो कर्मचारियों की मौत और 140 के संक्रमण होने के बाद यह निर्णय किया गया है। वाहन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस का पहला मामला छह जून को आया था। उसके बाद निर्धारित मानदंडों के तहत जरूरी उपाय किये गये और जो भी चीजें हुईं, उनके बारे में संबद्ध प्राधिकरणों को जानकारी दी गयी। स्थानीय प्रशासन के अनुसार साफ-सफाई के लिये वालुज संयंत्र दो दिनों के लिये बंद रहेगा।

इसे भी पढ़ें: भारतीय अर्थव्यवस्था गहरे संकट में, इस साल 5 फीसदी तक गिरावट का अनुमान: S&P

कंपनी के अनुसार संयंत्र में 8,100 कर्मचारी और ठेकेदार हैं तथा अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 140 मामले आये हैं। औरंगाबाद के जिला कलेक्टर उदय चौधरी ने पीटीआई-से कहा कि कंपनी ने सूचना दी है कि वह अगले दो दिनों के लिये कारखाना बंद कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कोई आपातकालीन सेवा जारी रह सकती है। कंपनी के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी रवि के रामासामी ने एक बयान में कहा, ‘‘कोविड-19 से 140 लोग संक्रमित हुए हैं जो कुल कर्मचारियों का 2 प्रतिशत से भी कम है। हमारे जिन दो संक्रमित कर्मचारियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है, वे उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।