AGR मुद्दे की वजह से Bharti Airtel ने सितंबर तिमाही के नतीजे टाले

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 29, 2019   14:18
AGR मुद्दे की वजह से Bharti Airtel ने सितंबर तिमाही के नतीजे टाले

कंपनी प्रबंधन ने निदेशक मंडल से सिफारिश की है कि 30 सितंबर, 2019 को समाप्त तिमाही के अंकेक्षित वित्तीय नतीजों को मंजूरी 14 नवंबर तक टाल दी जाए। निदेशक मंडल ने प्रबंधन के इस सुझाव को मान लिया है।

नयी दिल्ली। दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) के मुद्दे की वजह से सितंबर तिमाही के परिणामों की घोषणा 14 नवंबर तक टाल दी है। कंपनी को अपने दूसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा मंगलवार को ही करनी थी। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में एयरटेल ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के हालिया फैसले के मद्देनजर एजीआर मामले में अभी चीजें और स्पष्ट करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें: एयरटेल, वोडाफोन आइडिया समेत अन्य टेलीकॉम कंपनियों को देने पड़ सकते हैं 1.4 लाख करोड़

इसी वजह से कंपनी प्रबंधन ने निदेशक मंडल से सिफारिश की है कि 30 सितंबर, 2019 को समाप्त तिमाही के अंकेक्षित वित्तीय नतीजों को मंजूरी 14 नवंबर तक टाल दी जाए। निदेशक मंडल ने प्रबंधन के इस सुझाव को मान लिया है।

इसे भी पढ़ें: Jio ने सितंबर में 4जी डाउनलोड स्पीड में फिर मारी बाजी

सुनील मित्तल की अगुवाई वाली कंपनी ने कहा कि वह दूरसंचार विभाग से संपर्क कर रही है ताकि एजीआर को लेकर कुल राशि की जानकारी प्राप्त कर सके और साथ ही इस फैसले की वजह से पड़ने वाले प्रभावों से निपटने के लिए उसका सहयोग मांग सके। कंपनी ने कहा है कि अब वह दूसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा 14 नवंबर को करेगी। कंपनी ने कहा है कि बोर्ड की बैठक में एजेंडा में शामिल अन्य विषयों पर सामान्य तरीके से चर्चा होगी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।