सरकार एयर इंडिया के रणनीतिक विनिवेश के लिए प्रतिबद्ध: सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 15 2019 9:05AM
सरकार एयर इंडिया के रणनीतिक विनिवेश के लिए प्रतिबद्ध: सिन्हा
Image Source: Google

नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि सरकार एयर इंडिया को एक गतिशील वैश्विक एयरलाइन तथा बेहतर वैश्विक गतिविधियों के साथ उसकी सेवाओं को एक मानक बनाने के लिये कदम उठा रही है।

कोलकाता। नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की एयरलाइन एयर इंडिया के रणनीतिक विनिवेश को लेकर प्रतिबद्ध है। यहां इंडियन चैंबर आफ कामर्स के एक सत्र को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा कि सरकार एयर इंडिया को एक गतिशील वैश्विक एयरलाइन तथा बेहतर वैश्विक गतिविधियों के साथ उसकी सेवाओं को एक मानक बनाने के लिये कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि हम आने वाले समय में एयर इंडिया को एक गतिशील वैश्विक एयरलाइन बनाना चाहते हैं। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: एयर इंडिया ने टिकट बुकिंग किराये में "भारी कटौती" की घोषणा की, इतने प्रतिशत की देगी छूट!

जेट एयरवेज के बारे में मंत्री ने कहा कि बैंक की अगुवाई में समाधान योजना तैयार की गयी है, जिसपर काम जारी है। वित्तीय समस्याओं से जूझ रही जेट एयरवेज का परिचालन फिलहाल बंद है। उन्होंने कहा कि कुछ बोलियां प्राप्त हुई है और देखते हैं कि समाधान योजना कैसे आगे बढ़ती है। सिन्हा ने कहा कि भारत में सर्वाधिक खुला और प्रतिस्पर्धी विमानन उद्योग है और हमारी इच्छा बेहतर वैश्विक गतिविधियों के साथ इसे एक मानक बनाने की है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video