मर्सडीज बेंज करेगी एसबीआई के साथ साझेदारी, आकर्षक’ ब्याज दरों पर देगी लोन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   16:59
मर्सडीज बेंज करेगी एसबीआई के साथ साझेदारी, आकर्षक’ ब्याज दरों पर देगी लोन

मर्सडीज बेंज का कार ऋण के लिए एसबीआई के साथ साझेदारी की घोषणा की है।मर्सडीज ने एक बयान में कहा कि इससे कंपनी को एसबीआई के ग्राहकों तक आसान पहुंच उपलब्ध होगी और उसे बाजार में अपनी बढ़त बनाने में मदद मिलेगी। वहीं बैंक के ग्राहकों को मर्सडीज की बुकिंग पर कई अन्य विशेष लाभ मिलेंगे।

मुंबई। लक्जरी कार कंपनी मर्सडीज बेंज ने मंगलवार को कार ऋण के लिए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ साझेदारी की घोषणा की। इसके तहत बैंक मर्सडीज के ग्राहकों को कई अन्य लाभ के साथ ‘आकर्षक’ ब्याज दरों पर कार ऋण उपलब्ध कराएगा। मर्सडीज ने एक बयान में कहा कि इससे कंपनी को एसबीआई के ग्राहकों तक आसान पहुंच उपलब्ध होगी और उसे बाजार में अपनी बढ़त बनाने में मदद मिलेगी। वहीं बैंक के ग्राहकों को मर्सडीज की बुकिंग पर कई अन्य विशेष लाभ मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें: दीपम करेगा बैंकों, बीमा कंपनियों में सरकार की हिस्सेदारी बिक्री के लिए सलाहकार की नियुक्ति

बयान के मुताबिक साझेदारी ग्राहकों के लिए आकर्षक ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध कराने की गारंटी प्रदान करती है। इसके अलावा एसबीआई के डिजिटल मंच योनो से कार की ऑनलाइन बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 25,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। मर्सडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा कि मर्सडीज बेंज संभावित ग्राहकों तक पहुंच बनाने के लिए लगातार नए तरीके तलाश रही है। यह पहला मौका है जब कंपनी ने किसी बैंक के साथ साझेदारी की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।