एनबीसीसी ने राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न विकास परियोजना की लागत बढ़ाकर 1,942 करोड़ रुपये की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2021   07:32
एनबीसीसी ने राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न विकास परियोजना की लागत बढ़ाकर 1,942 करोड़ रुपये की

पिछले साल 28 अक्टूबर को एनबीसीसी ने सूचित किया था कि उसने शादीपुर कॉलोनी, वसंत विहार डिपो, हरी नगर डिपो तथा हरी नगर कॉलोनी में विभिन्न भूखंडों के विकास के लिए दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ आपसी सहमति ज्ञापन (एमओयू) किया है।

सार्वजनिक क्षेत्र की एनबीसीसी ने राष्ट्रीय राजधानी में अलग अलग भूखंडों के विकास की परियोजना लागत को संशोधित कर 1,942 करोड़ रुपये कर दिया है।

इसमें शुल्क भी शामिल है। कंपनी ने पिछले साल इन भूखंडों के विकास के लिए डीटीसी के साथ सहमति ज्ञापन (एमओयू) किया था। पिछले साल 28 अक्टूबर को एनबीसीसी ने सूचित किया था कि उसने शादीपुर कॉलोनी, वसंत विहार डिपो, हरी नगर डिपो तथा हरी नगर कॉलोनी में विभिन्न भूखंडों के विकास के लिए दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ आपसी सहमति ज्ञापन (एमओयू) किया है।

इसे भी पढ़ें: न्यू मैंगलोर बंदरगाह में ट्रक पार्किंग टर्मिनल की आधारशिला, व्यापार विकास केंद्र का उद्घाटन हुआ

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में एनबीसीसी ने कहा, ‘‘यह सूचित किया जाता है कि निर्माण की कुल लागत बढ़कर 1,942 करोड़ रुपये हो गई है। इसमें एनबसीसी का शुल्क भी शामिल है। इसमें से 1,000 करोड़ रुपये एनबीसीसी को 2020- 21 वित्त वर्ष में मंजूर किये गये थे।’’ एनबीसीसी ने कहा कि कंपनी को 942 करोड़ रुपये का अतिरिक्त कारोबार भी मिला है।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने शुरू किया देशभक्ति पाठ्यक्रम , कहा दिल्ली का हर बच्चा सच्चे अर्थों में होगा देशभक्त





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।