विशाल कनोडिया ने HBM गोल्ड सीमेंट के ट्रक को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

HBM Gold
प्रतिरूप फोटो
Prabhasakshi
इस अवसर पर विशाल कनोडिया ने बताया कि एचबीएम गोल्ड पीपीसी सीमेंट है जो अत्याधुनिक सीमेंट निर्माता कंपनी द्वारा बनाया जा रहा है एचबीएम गोल्ड सीमेंट की मुख्य विशेषताएं जंगरोधक, पानी की कम खपत, अधिक कंप्रेसिव स्ट्रैंथ, एयरटाइट पैकेजिंग आदि है। इन्हीं गुणों के चलते एचबीएम गोल्ड बाजार में एक प्रीमियम सीमेंट के रूप में स्थापित हो जाएगी।

भारतीय सीमेंट उद्योग जगत के ख्याति प्राप्त उद्यमी विशाल कनोडिया ने अपने व्यवसाय के विविधीकरण के क्रम में Neo HBM Pvt. Ltd. कंपनी की स्थापना की जिसका मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को एक ही ब्रांड के नीचे बिल्डिंग निर्माण की सारी सामग्री प्राप्त कराना हैं। इसी क्रम में आज सिकंदराबाद में कंपनी के संस्थापक और मैनेजिंग डायरेक्टर विशाल कनोडिया ने HBM Gold सीमेंट की पहली ट्रक को विधिवत पूजा के बाद हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। 

इसे भी पढ़ें: अप्रैल में 25 से 50 रुपये प्रति बैग महंगा हो सकता है सीमेंट : क्रिसिल 

इस अवसर पर विशाल कनोडिया ने बताया कि HBM Gold पीपीसी सीमेंट है जो अत्याधुनिक सीमेंट निर्माता कंपनी द्वारा बनाया जा रहा है HBM Gold सीमेंट की मुख्य विशेषताएं जंगरोधक, पानी की कम खपत, अधिक कंप्रेसिव स्ट्रैंथ, एयरटाइट पैकेजिंग एंड अत्यधिक महंता आदि है इन्हीं गुणों के चलते HBM Gold बाजार में एक प्रीमियम सीमेंट के रूप में स्थापित हो जाएगी उन्होंने आगे बताया कि हम सीमेंट के साथ साथ HBM gold TMT भी बाजार में ला रहे हैं और आने वाले समय में वॉल पुट्टी, पीओप, पेंट , प्लास्टिक पाइप एंड प्लंबिंग जैसे अन्य भवन निर्माण की सामग्री भी लाएगे।

इस अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर विक्रम अग्रवाल ने बताया कि HBM Gold पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड दिल्ली एवं हरियाणा में अपने विशाल नेटवर्क यथार्थ सेल्स प्रमोटर स्टॉकिस्ट एवं जिलों के माध्यम से प्रवेश कर रहा है एवं जल्द ही पूर्वी उत्तर प्रदेश एवं बिहार में प्रवेश करने जा रही है। कंपनी बाजार में अपने प्रोडक्ट को सफल बनाने के लिए सीमेंट एवं सरिया के क्षेत्र में अनुभवी मार्केटिंग एवं टेक्निकल टीम तैयार की है। HBM Gold को अपने ग्राहकों के बीच में लोकप्रियता बढ़ाने के लिए अनेक प्रकार के प्रचार प्रसार कार्यक्रम पर जोर दे रही है। 

इसे भी पढ़ें: गौतम अडानी समूह ने 10.5 अरब डॉलर में खरीदा ACC और अंबुजा सीमेंट्स में होल्सिम की हिस्सेदारी 

कंपनी अपने प्रचार प्रसार कार्यक्रम में दीवाल एवं दुकान की पेंटिंग, होर्डिंग ,डीलर बोर्ड राजमिस्त्री ,ठेकेदार एवं इंजीनियर सम्मेलन विक्रेता एवं फुटकर विक्रेता सम्मेलन पेपर , रेडियो , टीवी एडवरटाइजमेंट एवं सभी प्रकार के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का उपयोग कर रही है। एसबीएम गोल्ड सीमेंट को एक राष्ट्रीय ब्रांड बनाने के लिए कंपनी ने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है इस अवसर पर गौतम कनोडिया, मनोज कंबोज ( HBM गोल्ड सीमेंट बिजनेस हेड ) अभिषेक सक्सेना उपाध्यक्ष मैनेजमेंट ऑपरेशन डा. केन झा, खुशहाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

अन्य न्यूज़