पूर्व क्रिकेटर ने उड़ा दी खिल्ली तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम ने निकाल दिया गुस्सा

Babar Azam
ANI
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ दिनों से अपने खराब दौर से गुजर रहे हैं। जिसे लेकर बाबर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अकीब जावेद के बयान को लेकर सवाल किया गया, बाबर आजम ने गुस्से में बयान दिया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ दिनों से अपने खराब दौर से गुजर रहे हैं। जिसे लेकर बाबर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। इस बीच इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले कप्तान को पत्रकार के एक सवाल पर गुस्सा आ गया। जिसके बाद बाबर ने साफ किया कि आप किसी खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ को लेकर बात नहीं कर सकते।

दरअसल, टी-20 क्रिकेट में बाबर आजम काफी स्लो बल्लेबाजी करते हैं जिससे उनका स्ट्राइक रेट काफी कम रहता है। हाल ही में इस बात को लेकर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर आकीब जावेद ने बोला था, कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में उनकी टीम (कराची किंग्स) बाबर को जानबूझकर आउट नहीं करती है। क्योंकि वे काफी धीमी गति से बल्लेबाजी करते हैं।

"पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए"- बाबर आजम

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अकीब जावेद के बयान को लेकर सवाल पूछने पर बाबर ने कहा, "यदि उनको ऐसा लगता है तो हमारे लिए यह अच्छी बात है। अभी हमें पाकिस्तान की टीम के बारे में बात करनी चाहिए। हम इन बाहर की बातों पर ध्यान नहीं देते और न इन बातों को टीम के अन्दर तक पहुंचने देते हैं।"

उन्होने आगे कहा, "सबका नजरिया अलग होता है। एक खिलाड़ी के तौर पर सभी इन चीजों के साथ गुजर चुके हैं। उस दौरान दबाव, मुश्किलें और जिम्मेदारियां भी होती हैं। यह किसी एक खिलाड़ी की बात नहीं है पूरी टीम की है। तो आप नॉर्मल बात करें, पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए।"

कप्तान ने पाकिस्तान की टीम को लेकर कहा, "पॉवरप्ले का अच्छा प्रयोग हुआ है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे बल्लेबाजी करते हैं। जब विकेट जल्दी गिर जाते हैं तो आप पारी को आगे ले जाने की कोशिस करते हैं। हमने पॉवरप्ले में अच्छा किया है। हमारी और रिजवान की पार्टनरशिप होती है तो हम पारी को लंबा खींचने की कोशिश करते हैं। हम मॉडर्न क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे हैं।"

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़