CSK को लगा तगड़ा झटका, स्टार गेंदबाज पूरे सीजन से हुए बाहर, पैर के बाद पीठ की चोट से जूझ रहे

Deepak Chahar
प्रतिरूप फोटो
सीएसके के स्टार गेंदबाद दीपक चाहर के पीठ की चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर के पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए। लेकिन दीपक चाहर अब पीठ की चोट से जूझ रहे हैं।

नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि सीएसके के स्टार गेंदबाद दीपक चाहर के पीठ की चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर के पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। छक्का लगाने के बाद त्रिपाठी को हुई इंजरी, क्या 'जडेजा' की रणनीति RCB को कर पाएगी ध्वस्त 

सीएसके की राह मुश्किल

स्टार गेंदबाज के बिना आईपीएल के मौजूदा सीजन के शुरुआती सभी चारों मुकाबले सीएसके गंवा चुकी है और दीपक चाहर की गैरमौजूदगी में आगे की डगर और भी ज्यादा मुश्किल होने वाली है क्योंकि पहले उम्मीद थी कि शुरुआती कुछ मुकाबलों के बाद दीपक चाहर टीम के साथ जुड़ सकते हैं लेकिन पीठ की चोट के बाद दीपक चाहर पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं।

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया था कि स्टार गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है जो चोटिल होने के कारण अभी तक किसी मैच में नहीं खेल पाए हैं। 

इसे भी पढ़ें: चहल के आरोपों पर मुख्य कोच फ्रैंकलिन से बात करेगा डरहम 

दीपक के लिए CSK ने दिया था 14 करोड़

मेगा ऑक्शन में सीएसके ने स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के लिए 14 करोड़ रुपए खर्च किए थे। पिछले सीजन तक दीपक चाहर सीएसके का ही हिस्सा थे। दीपक चाहर ने अपने आईपीएल कॅरियर में कुल 63 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उन्होंने 59 कीमती विकेट चटकाए। इसके अतिरिक्त उन्होंने 12 पारियों बल्लेबाजी करते हुए 138 के स्ट्राइक रेट से 79 रन बनाए। हालांकि उन्होंने एक मैच में सर्वाधिक 39 रन की पारी खेली है।

अन्य न्यूज़