भारतीय महिला टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सत्र के लिये स्थगित, यह है वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   11:05
भारतीय महिला टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सत्र के लिये स्थगित, यह है वजह

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि भारतीय महिला टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सत्र के लिये स्थगित किया जा रहा है।अब यह दौरा 2022 विश्व कप की तैयारी का हिस्सा होगा जो मार्च अप्रैल में होना है।

मेलबर्न।भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सत्र के लिये स्थगित हो गया और कोरोना महामारी के कारण जारी ब्रेक के बीच अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिये टीम को और इंतजार करना होगा। भारतीय टीम ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च में टी20 विश्व कप फाइनल खेला था। भारतीय टीम को 22 जनवरी को कैनबरा में, 25 जनवरी को मेलबर्न में और 28 जनवरी को होबर्ट में वनडे खेलना था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि अब यह दौरा 2022 विश्व कप की तैयारी का हिस्सा होगा जो मार्च अप्रैल में होना है।

इसे भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार जनवरी से पहले सिडनी नहीं जाएगी, मेलबर्न में ही करेंगे प्रेक्टिस

इसके साथ तीन टी20 भी खेले जायेंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने एक बयान में कहा ,‘‘ हमें उम्मीद है कि अगले सत्र में भारत और आस्ट्रेलिया की टीमों के बीच बड़ी श्रृंखला खेली जायेगी जो दोनों देशों के दर्शकों के लिये काफी रोमांचक होगी।’’ इसमें कहा गया ,‘‘ पहले यह दौरा इसी सत्र में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अगले सत्र तक स्थगित कर दिया गया।’’ क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि दौरे की तारीखों और स्थानों का ऐलान जल्दी ही किया जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।