भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार जनवरी से पहले सिडनी नहीं जाएगी, मेलबर्न में ही करेंगे प्रेक्टिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   14:00
भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार जनवरी से पहले सिडनी नहीं जाएगी, मेलबर्न में ही करेंगे प्रेक्टिस

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली ने कहा कि भारत औरआस्ट्रेलिया की टीमें चार जनवरी से पहले सिडनी नहीं जायेंगी।क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कल घोषणा की कि तीसरा टेस्ट सिडनी में ही होगा।हॉकली ने कहा कि कड़े प्रोटोकॉल रखे गए हैं ताकि प्रसारण दल सुरक्षित तरीके से चौथे टेस्ट के लिये ब्रिसबेन पहुंच सके।

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अगले कुछ दिन और मेलबर्न में ही अभ्यास करेंगे और सात जनवरी से एससीजी पर शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से तीन दिन पहले ही सिडनी जायेंगी। आम तौर पर टीमें नववर्ष की पूर्व संध्या पर सिडनी पहुंच जाती हैं लेकिन शहर में कोरोना संक्रमण के नये मामलों के कारण इस साल खिलाड़ी और अधिकारी लंबे समय तक मेलबर्न में रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: FC गोवा की रक्षापंक्ति की कमजोरियों का फायदा उठाना चाहेगा हैदराबाद एफसी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली ने कहा ,‘‘ कल रात ही घोषणा हुई है कि तीसरा टेस्ट सिडनी में होगा। हम उसके अनुसार योजना बना रहे हैं। खिलाड़ी कुछ दिन और मेलबर्न में रहेंगे और टेस्ट शुरू होने से कुछ रोज पहले ही सिडनी जायेंगे।’’ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कल घोषणा की कि तीसरा टेस्ट सिडनी में ही होगा। हॉकली ने कहा कि कड़े प्रोटोकॉल रखे गए हैं ताकि प्रसारण दल सुरक्षित तरीके से चौथे टेस्ट के लिये ब्रिसबेन पहुंच सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।