बायो बबल को लेकर आरोन फिंच ने जताई चिंता, कहा- महीनों तक इसमें रहना कठिन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   12:00
बायो बबल को लेकर आरोन फिंच ने जताई चिंता, कहा- महीनों तक इसमें रहना कठिन

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि महीनों तक बायो बबल में रहना कठिन है।फिंच ने कहा ,‘‘ कुछ खिलाड़ी शादीशुदा और बाल बच्चेदार हैं और उनके लिये एक कुंवारे क्रिकेटर की तुलना में यह और भी कठिन होगा। इन सब बातों पर भी गौर करना चाहिये।

मेलबर्न।ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने भी नियमित रूप से बायो बबल में रहकर खेलने को लेकर चिंता जताते हुए कहा है कि परिवार वाले क्रिकेटरों के लिये महीनों तक यूं बायो बबल में रहना कठिन है। कोरोना महामारी के बीच जैव सुरक्षित माहौल में खेलना क्रिकेटरों के लिये आम हो गया है। पिछले नौ महीने में से अधिकांश समय पृथकवास, बायो बबल या लॉकडाउन में बिताने वाले फिंच ने सुझाव दिया है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को एक से अधिक प्रारूपों में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिये इन हालात में कोई योजना बनानी चाहिये।

इसे भी पढ़ें: भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को 2-0 से हराया

वनडे और टी20 खेलने वाले फिंच ने कहा ,‘‘ यदि यही हालात लंबे समय तक रहे तो इस पर विचार करना होगा। खिलाड़ियों की भलाई सर्वोपरि है और लंबे समय तक बायो बबल में रहना संभव नहीं। इतने समय परिवार से दूर रहना कठिन है और परिवार आपके साथ रह नहीं सकता।’’ दक्षिण अफ्रीका के सीनियर क्रिकेटर फाफ डु प्लेसी ने भी पाकिस्तान के खिलाफ कराची में पहले टेस्ट से पूर्व यह चिंता जताई थी। फिंच ने कहा ,‘‘ कुछ खिलाड़ी शादीशुदा और बाल बच्चेदार हैं और उनके लिये एक कुंवारे क्रिकेटर की तुलना में यह और भी कठिन होगा। इन सब बातों पर भी गौर करना चाहिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।