कोहली मुश्किल दौर से गुजर रहा है: आरसीबी के मुख्य कोच बांगड़

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2022   08:13
कोहली मुश्किल दौर से गुजर रहा है: आरसीबी के मुख्य कोच बांगड़
ANI Twitter.

कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में ‘गोल्डन डक (पहली गेंद पर खाता खोलो बगैर आउट)’ हुए। वह पिछले तीन साल से खेल के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं लगा सके है।

मुंबई|  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य को संजय बांगड़ ने खराब लय में चल रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली का बचाव करते हुए शनिवार को यहां कहा कि  ‘वह सब कुछ कर रहा है जो उनके नियंत्रण में है’, लेकिन एक खिलाड़ी के जीवन में ऐसा दौर आता है जब उनके बल्ले के किनारे से निकलने वाली पहली गेंद को भी क्षेत्ररक्षक लपक लेते है।

कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में ‘गोल्डन डक (पहली गेंद पर खाता खोलो बगैर आउट)’ हुए। वह पिछले तीन साल से खेल के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं लगा सके है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में आरसीबी की पारी को महज 68 रन पर समेटने के बाद नौ विकेट की शानदार जीत दर्ज की।

बांगड़ ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ वह (कोहली) ऐसा खिलाड़ी है जिसने लगातार आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। कोई भी खिलाड़ी इस तरह के खराब दौर से गुजरता है। उसने सत्र को शानदार तरीके से शुरू किया  था। वह एक मैच में रन आउट हुआ और उसके बाद बल्ले के किनारे से निकलने वाली पहली गेंद ही क्षेत्ररक्षकों के हाथों में चली गयी।’’

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में कहा था कि कोहली पर थकान हावी है और उन्हें विश्राम की जरूरत है। बांगड़ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी।

राष्ट्रीय टीम के इस पूर्व बल्लेबाजी कोच ने कहा, ‘‘वह निश्चित रूप से सब कुछ कर रहा है जो उसके नियंत्रण में है। वह अपनी फिटनेस और कौशल पर काम कर रहा है और अच्छे से विश्राम कर रहा है। वह दबाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे रहा है वह नियमित अंतराल पर विश्राम कर रहा है और आगे भी ऐसा करता रहेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।