पाकिस्तान सुपर लीग टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, दस दिन के लिए हुआ Quarantine

Player tests COVID positive ahead of PSL 6
पीएसएल 6 से पहले एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।पीसीबी ने यह भी बताया कि एक अन्य टीम के एक अधिकारी और खिलाड़ी को बायो बबल तोड़ने के कारण तीन दिन पृथकवास में रहना होगा।

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि शनिवार से शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग के छठे चरण से पहले एक खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है। पीसीबी ने एक बयान में कहा ,‘‘एक फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी में कोरोना के लक्षण पाये गए थे और वह पृथकवास में था। वह जांच में पॉजिटिव निकला है।’’ इसमें कहा गया ,‘‘ अब वह दस दिन पृथकवास में रहेगा। उसे दोबारा टीम से जुड़ने के लिये दो कोरोना जांच में नेगेटिव आना होगा।’’

इसे भी पढ़ें: पहली बार IPL में खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, MI ने 20 लाख में खरीदा

पीसीबी ने यह भी बताया कि एक अन्य टीम के एक अधिकारी और खिलाड़ी को बायो बबल तोड़ने के कारण तीन दिन पृथकवास में रहना होगा। उन्हें भी दो नेगेटिव टेस्ट देने होंगे ताकि दोबारा बायो बबल में प्रवेश कर सकें। बोर्ड ने कहा ,‘‘ हमें निराशा हुई कि एक टीम के दो सदस्यों ने लापरवाही दिखाते हुए बायो बबल तोड़ा और ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आये जो जैव सुरक्षित माहौल में नहीं था। पीसीबी के लिये इस समय स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल सर्वोपरि है और सभी को दोबारा याद दिलाया जाता है कि इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़