स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा- इस आईपीएल में धोनी के कप्तानी छोड़ने पर 2021 में बात की थी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2022   14:01
स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा- इस आईपीएल में धोनी के कप्तानी छोड़ने पर 2021 में बात की थी

बारह सत्र में चार खिताब और पांच बार उपविजेता रहने के बाद धोनी ने बृहस्पतिवार को चेन्नई की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया। फ्लेमिंग ने कहा, यह पहले से तय था कि धोनी के हटने पर जडेजा कप्तान होंगे। टीम के जरिये इसकी सूचना (श्रीनिवासन को) दे दी गई थी।

मुंबई, चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का कप्तानी छोड़ने का फैसला अचानक लिया गया नहीं है बल्कि इस पर पिछले सत्र में ही बात हुई थी। फ्लेमिंग ने हालांकि कहा कि कप्तानी छोड़ने की टाइमिंग को लेकर फैसला धोनी पर छोड़ दिया गया था। उन्होंने आईपीएल 15 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली छह विकेट से हार के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा , हमने इस पर बात की है। एम एस ने पिछले सत्र में मुझसे इस बारे में बात की थी। टाइमिंग का फैसला उसका अपना था।

बारह सत्र में चार खिताब और पांच बार उपविजेता रहने के बाद धोनी ने बृहस्पतिवार को चेन्नई की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया। फ्लेमिंग ने कहा, यह पहले से तय था कि धोनी के हटने पर जडेजा कप्तान होंगे। टीम के जरिये इसकी सूचना (श्रीनिवासन को) दे दी गई थी। उन्होंने कहा , हम इसका सम्मान करते हैं। यह बदलाव का दौर है। हमारा जडेजा के साथ नाता है और धोनी भी टीम में है। हमारे पास नया कप्तान है और पूर्व कप्तान का अनुभव भी। यह बदलाव का दौर है लेकिन इससे हम सरलता से निकल जायेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।