Lays के पैकेट में कम चिप्स और पाक तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी के बीच क्या है ताल्लुक? लोगों ने किया ट्रोल

Lays के पैकेट में कम चिप्स और पाक तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी के बीच क्या है ताल्लुक? लोगों ने किया ट्रोल

हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर लेज़ चिप्स की तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें दिखाया जा रहा है कि, लेज़ क्लासिक सॉल्टेड का 5 रुपये के पैक में गिनती के केवल 6 चिप्स के टूकड़े है। मजेदार बात यह है कि इस चिप्स के पैकेट के बाहर 40% एकस्ट्रा चिप्स बोने का दावा किया गया है।

आलू के चिप्स दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है और इन्हें स्नैक्स के तौर पर सबसे ज्यादा खाया भी जाता है। Lays लेज़ समेत ऐसी कई बड़ी कंपनियां हैं जो कई स्वाद में आलू के चिप्स तैयार करती हैं। लेकिन फिर भी लोगों को लेज़ के चिप्स ही खाने में सबसे ज्यादा मजे आते है। इसमें कई प्रकार के स्वाद के चिप्स होते हैं जैसे प्याज, टमाटर, पुदीना समेत कई सारे फ्लेवर में आपको लेज़ चिप्स मिल जाएंगे। लेकिन इस चिप्स की आलोचना भी काफी होती है , इसका कारण है चिप्स की संख्या में कमी।

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 के लिए इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं टीमें, फिर कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे धोनी, रोहित और राहुल

हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर लेज़ चिप्स की तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें दिखाया जा रहा है कि, लेज़ क्लासिक सॉल्टेड का 5 रुपये के पैक में गिनती के केवल 6 चिप्स के टूकड़े है। मजेदार बात यह है कि इस चिप्स के पैकेट के बाहर 40% एकस्ट्रा चिप्स बोने का दावा किया गया है। शख्स ने चिप्स की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ₹5 वाले लेज़ में 6 चिप्स है"। 

ट्वीट पर लोगों का रिएक्शन

बता दें कि, शख्स ने जैसे ही अपने चिप्स की तस्वीर पोस्ट की वैसे ही ट्वीटर पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने लेज़ का मजाक उड़ाया और कुछ ने सुझाव देते हुए ब्रांडेड चिप्स खरदीने की जगह दुकानों से चिप्स खरदीने की सलाह दी। वहीं चेतन नाम के एक युजर ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, लेज़ फेक्टरी में काम कर रहे कर्माचारी जब वह 5 रुपये के पैकेट में 6 चिप्स डालता है।