PAK vs NZ: विलियमसन और टेलर न्यूजीलैंड के लिए बनें संकट मोचन, दोनों की शानदार साझेदारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   13:59
PAK vs NZ: विलियमसन और टेलर न्यूजीलैंड के लिए बनें संकट मोचन, दोनों की शानदार साझेदारी

कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर ने तीसरे विकेट के लिये 115 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को संकट से निकाला पाकिस्तान के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संकट से निकाला। एक समय पर न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 13 रन था।

माउंट मोनगानुई। कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर ने तीसरे विकेट के लिये 115 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को संकट से निकाला पाकिस्तान के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संकट से निकाला। एक समय पर न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 13 रन था। टेलर 66 और विलियमसन 49 रन बनाकर खेल रहे हैं। टेलर का यह 34वां टेस्ट अर्धशतक और कैरियर का दूसरा सबसे धीमा पचासा भी है जिसके लिये उन्होंने 127 गेंदों का सामना किया। अपनी पारी में उन्होंने आठ चौके जड़े।

इसे भी पढ़ें: पैर में चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से हुए बाहर

विलियमसन और टेलर टेस्ट में 150 से ज्यादा बार साथ में बल्लेबाजी कर चुके हैं और 50 से अधिक की औसत से 3000 से ज्यादा रन बनाये हैं। इससे पहले शुरूआती सत्र में शाहीन अफरीदी ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया। टॉम लाथम चार रन बनाकर पारी की तीसरी गेंद पर ही रवाना हो गए जबकि टॉम ब्लंडेल पांच रन बनाकर आउट हुए। अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहे विलियमसन ने टेस्ट टीम में वापसी की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।