महिला विश्व कप: बांग्लादेश को रौंदकर इंग्लैंड ने विश्व कप सेमीफाइनल में बनाई जगह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2022   14:18
महिला विश्व कप: बांग्लादेश को रौंदकर इंग्लैंड ने विश्व कप सेमीफाइनल में बनाई जगह

बांग्लादेश के लिये सिर्फ लता मंडल कुछ देर टिक सकी जिन्होंने 30 रन बनाये। वहीं सलामी बल्लेबाज शमीमा सुल्ताना और शरमीन अख्तर ने 23 . 23 रन की पारी खेली। इंग्लैंड के लिये डंकली के अलावा नेट स्किवेर ने 40, टैमी ब्यूमोंट ने 33 और एमी जोंस ने 31 विकेट लिये।

वेलिंगटन,  गत चैम्पियन इंग्लैंड आईसीसी महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई जिसने बांग्लादेश को रविवार को सौ रन से हराया। सोफिया डंकली के 72 गेंद में 67 रन की मदद से इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 234 रन बनाये। इसके बाद सोफी एक्सेलेटन ने 15 रन देकर तीन विकेट लिये। बांग्लादेश की टीम 48वें ओवर में 134 रन पर आउट हो गई। इंग्लैंड ने अब लगातार चार मैच जीतकर टूर्नामेंट में धीमी शुरूआत की भरपाई कर दी है।

अनुभवी आन्या श्रुबसोले को रविवार को आराम दिया गया जिनकी जगह चार्ली डीन ने ली और 31 रन देकर तीन विकेट चटकाये। फ्रेया डेविस ने 36 रन देकर दो विकेट लिये। बांग्लादेश के लिये सिर्फ लता मंडल कुछ देर टिक सकी जिन्होंने 30 रन बनाये। वहीं सलामी बल्लेबाज शमीमा सुल्ताना और शरमीन अख्तर ने 23 . 23 रन की पारी खेली। इंग्लैंड के लिये डंकली के अलावा नेट स्किवेर ने 40, टैमी ब्यूमोंट ने 33 और एमी जोंस ने 31 विकेट लिये। बांग्लादेश की गेंदबाज सलमा खातून ने 46 रन देकर दो विकेट लिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।