उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी नमस्ते इंग्लैंड, बेकार कहानी लेकिन कास्ट ले बचाई लाज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 18 2018 7:31PM
उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी नमस्ते इंग्लैंड, बेकार कहानी लेकिन कास्ट ले बचाई लाज

नमस्ते इंग्लैंड ये नाम सुनकर जहन में बस एक फिल्म याद आती है वो है अक्षय कुमार कि फिल्म नमस्ते लंदन। ये फिल्म साल की नंबर वन साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी थी। उसी नाम के तर्ज पर बनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से दर्शकों को ज्यादा

फिल्म का नाम- नमस्ते इंग्लैंड

डायरेक्टर- विपुल अमृतलाल शाह
स्टार कास्ट- अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, आदित्य सील, अनिल मांगे
अवधि- 2 घंटा 15 मिनट
सर्टिफिकेट- U/A


स्टार : 2 स्टार
 
नमस्ते इंग्लैंड ये नाम सुनकर जहन में बस एक फिल्म याद आती है वो है अक्षय कुमार कि फिल्म नमस्ते लंदन। ये फिल्म साल की नंबर वन साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी थी। उसी नाम के तर्ज पर बनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से दर्शकों को ज्यादा उम्मीद थी लेकिन ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। विपुल अमृतलाल शाह फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर है जिन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। वो पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेने वाले थे लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेकर विपुल ने यह फिल्म बनाई। 
 
फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी पंजाब से शुरू होती है, नमस्ते इंग्लैंड की कहानी परम यानी अर्जुन कपूर और जसमीत की है। पंजाब के गांव के अमीर घरानों के ये युवा फिल्मी तरीके से एक दूसरे से मिलते हैं। लव स्टोरी परवान चढ़ती है। शादी भी हो जाती है। जसमीत शादी से पहले और शादी के बाद अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसे परिवार से इसकी इजाजत नहीं मिलती। अपना करियर बनाने के लिए वो झूठी शादी करके लंदन चली जाती है। परम को जब ये बात पता चलती है तो वो अवैध तरीके से लंदन जाकर क्या जसमीत को वापस इंडिया ला पाता है? इसका जवाब आपको फिल्म देखकर मिलेगा।


 
कमजोर कड़ियां
फिल्म की अगर कहानी की बात की जाए तो कहानी बहुत ही कमजोर है, जिसका अनुमान आप पहले फ्रेम से लेकर आखिर तक लगा सकते हैं। फिल्म के डायरेक्टर एक बड़े डायरेक्टर है तो उनसे ऐसी फिल्म बनाने की उम्मीद नहीं थी। रिलीज से पहले इस फिल्म का बज उस तरह का नहीं रहा, जैसा अमूमन होता है। गाने भी उतने पॉपुलर नहीं हो पाए हैं। वहीं  इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर "नमस्ते लंदन" से जरूर होगी। क्योंकि लोगों को एक फ्लेवर मिल चुका है. हालांकि, स्टार कास्ट बदल चुकी है, लेकिन लोगों की आशाएं हमेशा कुछ नया देखने की होती है। और कमाई प्रभावित हो सकती है. देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना की बॉक्स ऑफिस जंग में बाजी कौन मारता है।
 
2 स्टार


तो इस हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म के बारे में हमारी सच्ची राय आपके लिए यही है कि आपके सामने मनोरंजन के लिए इस हफ्ते रिलीज हुई एक दूसरी अच्छी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर है, और कुछ इससे पहले वाले हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम चमका रही। उस तरफ अपनी नजर ए इनायत कीजिए। प्रभासाक्षी की तरफ से फिल्म को 2 स्टार दिया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.

Related Story

Related Video