हॉलीवुड तड़के के साथ जबरदस्त है विद्युत जामवाल का ''जंगली'' एक्शन

हॉलीवुड तड़के के साथ जबरदस्त है विद्युत जामवाल का ''जंगली'' एक्शन

फिल्म की कहानी की राज नायर (विद्युत जामवाल) पर आधारित है। राज नायर फिल्म में एक जानवरों का डॉक्टर का किरदार निभा रहे है। राज को जानवरों से बहुत प्यार करते है। राज नायर का बचपन जंगली जानवरों के साथ खासकर हाथियों के साथ गुजरा होता है।

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी का जिक्र फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म जंगली जानवरों पर आधारित है। विद्युत जामवाल फिल्म में डॉक्टर का किरदार निभा रहे है, जोकि जानवरों से बहुत प्यार करते है। इस फिल्म की खासियत ये है कि कमॉन्डो जैसी ऐक्शन फिल्म के बाद विद्युत जामवाल ऐक्शन से भरपूर फिल्म जंगली से वापसी कर रहे हैं। फिल्म को हॉलिवुड फिल्ममेकर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कई ऐसे ऐक्शन सीन दिखेंगे जो आज तक नहीं दिखाई दिए। फिल्म के हीरो विद्युत टॉप 6 ग्लोबल मार्शल आर्टिस्ट्सों में से एक हैं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक के संगीत को लेकर बढ़ा विवाद, शबाना आजमी ने किया ट्वीट

कहानी

फिल्म की कहानी की राज नायर (विद्युत जामवाल) पर आधारित है। राज नायर फिल्म में एक जानवरों का डॉक्टर का किरदार निभा रहे है। राज को जानवरों से बहुत प्यार करते है। राज नायर का  बचपन जंगली जानवरों के साथ खासकर हाथियों के साथ गुजरा होता है। राज मुंबई में डॉक्टर होता है और 10 साल बाद अपने घर चंद्रिका अपनी मां की बर्सी के लिए जाता है। फिल्म में राज के पिता एक हाथियों की सेंचुरी संभालते हैं, सेंचुरी में जाकर राज नायर को पता चलता है कि जंगल में हाथी के दांत की तस्करी की वजह से हाथियों को मारा जा रहा है। इसी बीच राज के दोस्त भोला जो की एक हाथी है उसे मार दिया जाता है। जिसके बाद राज हाथी के दांत की तस्करी रोकने और हाथियों को बचाने में लग जाता है। जिस बीच आपको विद्युत का शानदार एक्शन देखने को मिलता है। वो इस अपराध को रोक पाता है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक में जावेद अख्तर का पुराना गीत लिया है- प्रोड्यूसर संदीप सिंह

विद्युत जामवाल एक्टिंग और एक्शन 

फिल्म की कहानी विद्युत जामवाल और हाथियों पर आधारित है इस लिए विद्युत जामवाल की एक्टिंग के बारे में बात करनी भी जरूरी है। मार्शल आर्टिस्ट्स विद्युत जामवाल ने फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। जामवाल अच्छे एक्शन के साथ साथ अच्छी एक्टिंग भी करते हैं। फिल्म मे विद्युत जामवाल मे उपने रोल को बखूबी निभाया है।  वहीं फिल्म से डेब्यू करने वालीं पूजा सावंत और आशा भट फर्स्ट लीड रोल में बहुत ही कॉन्फीडेंट नजर आई हैं। दोनों ने अच्छी और स्क्रीन पर नैचुरल एक्टिंग की है। अलुत कुलकर्णी का कैरेक्टर काफी इंटरेस्टिंग रहा है। 

ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर ने दिया है 'जंगली' हॉलीवुड तड़का

हॉलीवुड फिल्म निर्देशक चक रसेल को ब्लॉकबस्टर फिल्में देने का खिताब प्राप्त है। रसेल 'द मास्क', 'इरेज़र' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। फिल्म जंगली का भी निर्देशन रसेल ने जबरदस्त किया है। फिल्म का इंटरवल सीन्स भी उनकी फिल्ममेंकिग कला को उभारकर सामने लाता है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। फिल्म में हाथियों का भी बहुत ही शानदार तरीके से इस्तेमाल किया गया है। चक ने CGI एलिफेंट को न लेकर असली हाथियों और रियल एनिमल्स को फिल्म में शामिल किया है इसके लिए वो तालियां डिजर्व करते हैं।

फिल्म- जंगली

कलाकार - विद्युत जामवाल, पूजा सामंत, मकरंद देशपांडे

निर्देशक- चक रसैल

निर्माता- जंगली पिक्चर्स

रेटिंग- 3 स्टार