पीएम मोदी की बायोपिक के संगीत को लेकर बढ़ा विवाद, शबाना आजमी ने किया ट्वीट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   12:05
पीएम मोदी की बायोपिक के संगीत को लेकर बढ़ा विवाद, शबाना आजमी ने किया ट्वीट

आजमी ने ट्वीट किया, ‘‘यह स्पष्ट है कि ऐसा जानबूझकर जनता को भ्रमित करने के लिए किया गया ताकि वे ये मानें कि जावेद अख्तर ने मिस्टर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गीत लिखे हैं जबकि गीत ‘ईश्वर अल्लाह तेरे जहां में’ दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से है।’’

मुंबई। अभिनेत्री शबाना आजमी ने रविवार को कहा कि आगामी फिल्म ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी’’ के निर्माताओं ने क्रेडिट लाइन में उनके पति, गीतकार जावेद अख्तर का नाम जानबूझकर दर्शकों को ‘‘भ्रमित’’ करने के लिए जोड़ा है। 74 वर्षीय लेखक अख्तर का नाम फिल्म के ट्रेलर के क्रेडिट लाइन में गीतकार प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सारदा, पैरी जी और लवराज के साथ उल्लेखित किया गया था।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक में जावेद अख्तर का पुराना गीत लिया है- प्रोड्यूसर संदीप सिंह

आजमी ने ट्वीट किया, ‘‘यह स्पष्ट है कि ऐसा जानबूझकर जनता को भ्रमित करने के लिए किया गया ताकि वे ये मानें कि जावेद अख्तर ने मिस्टर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गीत लिखे हैं जबकि गीत ‘ईश्वर अल्लाह तेरे जहां में’ दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से है।’’ शुक्रवार को अख्तर ने अपना नाम फिल्म के क्रेडिट लाइन में उल्लेखित किये जाने पर हैरानी जतायी थी।

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने स्पष्ट किया है कि टीम ने अख्तर द्वारा लिखे गये एक पुराने गीत का इस्तेमाल फिल्म में किया है और इसलिए उन्हें श्रेय देने का निर्णय किया गया।

इसे भी पढ़ें: उर्दू शायरी महोत्सव में भाग लेंगे जावेद अख्तर, मुनव्वर राना





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।