झड़ते बालों के कारण ट्रोल हुए प्रिंस हैरी, टाइम पत्रिका के लिए मेघन मार्कल के साथ करवाया था फोटोशूट

झड़ते बालों के कारण ट्रोल हुए प्रिंस हैरी, टाइम पत्रिका के लिए मेघन मार्कल के साथ करवाया था फोटोशूट

टाइम पत्रिका के कवर पेज के लिए इस बार शाही जोड़े को चुना गया। प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने मेगजीन के कवर पेज के लिए शानदार फोटोशूट करवाया है। इस महीने के नये अंक के लिए टाइम पत्रिका ने अपने कवर पेज पर दोनों की शानदार तस्वीर लगायी है।

टाइम पत्रिका के कवर पेज के लिए इस बार शाही जोड़े को चुना गया। प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने मेगजीन के कवर पेज के लिए शानदार फोटोशूट करवाया है। इस महीने के नये अंक के लिए टाइम पत्रिका ने अपने कवर पेज पर दोनों की शानदार तस्वीर लगायी है। प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों को सूचीबद्ध किया गया था। शाही जोड़े ने टाइम पत्रिका के नवीनतम अंक के लिए एक साथ पोज़ दिया। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने कभी सोनू सूद की प्रशंसा की थी, अब उन्हें ‘कर चोर’ मानती है : शिवसेना 

फ़ोटोग्राफ़र परी डुकोविक द्वारा शूट किएग गये फोटो में आप मेघन को कम मेकअप में सफेद रंग के शानदार गाउन में देखेंगे। वहीं उनके पति हैरी ने एक लंबी आस्तीन वाली काली शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। हैरी ने मेघन के कंधे पर हाथ रखा हुआ था। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान का बायकॉट करने की क्यों उठी मांग? पाकिस्तान से जुड़ा है ये मामला

बुधवार को पत्रिका द्वारा जारी की गई तस्वीर के बारे में लोगों ने कुछ "अजीब" नोटिस किया। कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं की राय में युगल "कठोर" और "अप्राकृतिक" दिखाई दिए, और अन्य ने यह भी अनुमान लगाया कि क्या कवर फोटो दो अलग-अलग तस्वीरों का एक संपादित सम्मिश्रण था। कई ट्विटर यूजर्स ने यह भी दावा किया कि तस्वीर फोटोशॉप की गई थी, शायद उतनी अच्छी नहीं थी जितनी हो सकती थी। दावा किया कि प्रिंस हैरी की घटती हुई हेयरलाइन को भी तस्वीर में एयरब्रश किया गया होगा ताकि वह फुलर दिखाई दे।

100 की सूची में 54 महिलाएं थीं, जिनकी रैंकिंग नहीं है। इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जैसी राजनीतिक हस्तियां भी शामिल थीं। मेघन और हैरी ने स्वतंत्र जीवन जीने के लिए 2020 में ब्रिटेन छोड़ दिया, आर्कवेल फाउंडेशन की शुरुआत की और टेलीविजन शो और पॉडकास्ट के निर्माण के लिए आकर्षक सौदे किए।

टाइम पत्रिका द्वारा जारी 2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदर पूनावाला शामिल हैं। टाइम ने बुधवार को ‘2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों’ की अपनी वार्षिक सूची का खुलासा किया। नेताओं की इस वैश्विक सूची में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग, ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी और मेगन और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शामिल हैं। ‘टाइम’ द्वारा दिए गए मोदी के परिचय में कहा गया है कि एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत के 74 वर्षों में, तीन प्रमुख नेता रहे हैं - जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और मोदी। “नरेंद्र मोदी तीसरे नेता हैं जो देश की राजनीति में प्रभावी हैं…।” यह परिचय सीएनएन के पत्रकार फरीद जकारिया ने लिखा है और इसमें आरोप लगाया गया है कि मोदी ने “देश को धर्मनिरपेक्षता से हिंदू राष्ट्रवाद की ओर धकेल दिया है।” परिचय में 69 वर्षीय नेता पर भारत के मुस्लिम अल्पसंख्यकों के “अधिकारों को खत्म करने” और पत्रकारों को कैद करने तथा डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया गया है। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...