अमेरिका: 8 साल के बच्चे ने गलती से चलाई गोलियां, एक की मौत

shoot
Unsplash
अमेरिका के फ्लोरिडा में आठ वर्षीय बच्चे ने गलती से गोलियां चलाईं जिससे एक बच्ची की मौत हो गई।एस्कैम्बिया काउंटी के शेरिफ चिप सिमंस ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जैसे ही लड़के के पिता कमरे से बाहर निकले, उनके बेटे ने बंदूक ढूंढ ली और गोलियां चला दीं, जिससे एक बच्ची की मौत हो गई।

पेनसाकोला (अमेरिका)। फ्लोरिडा के एक मोटल में आठ वर्षीय एक बच्चे ने रविवार को गलती से गोलियां चला दीं, जिससे एक वर्षीय बच्ची की मौत हो गई और दो साल की एक अन्य बच्ची घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। लड़के के पिता ने बंदूक को अपने पेनसाकोला मोटल के कमरे की अलमारी में छिपाकर रखा था।

इसे भी पढ़ें: मोदी ने जर्मनी में ब्रिटेन, जापान और इटली के अपने समकक्षों से मुलाकात की

एस्कैम्बिया काउंटी के शेरिफ चिप सिमंस ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जैसे ही लड़के के पिता कमरे से बाहर निकले, उनके बेटे ने बंदूक ढूंढ ली और गोलियां चला दीं, जिससे एक बच्ची की मौत हो गई और एक अन्य बच्ची घायल हो गई। बच्चियां उसके पिता की प्रेमिका की थीं। सिमंस ने कहा कि घायल बच्ची के ठीक होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि लड़के के पिता पर बन्दूक रखने, लापरवाही बरतने और सबूतों से छेड़छाड़ करने समेत अन्य आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में 41,000 डॉलर की जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़