अमेरिका : ओरेगन कंसर्ट स्थल के बाहर छह लोगों को मारी गई गोली, संदिग्ध अब भी फरार

GUN
विज्ञप्ति के मुताबिक पुलिस मौके पर स्थिति का जायजा लेने और लोगों की मदद करने पहुंची। यूजीन पुलिस प्रमुख क्रिस स्कीनर ने बताया, जब सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो उम्मीद के अनुसार छह लोगों को गोली से घायल देखा।

यूजीन (अमेरिका), (एपी) अमेरिका के यूजीन में आयोजित कसंर्ट स्थल के बाहर दो महिलाओं सहित छह लोगों को गोली मारने का मामला सामने आया है और मामले का संदिग्ध अब भी फरार है। ओरेगन की पुलिस ने यह जानकारी देते हुए चश्मदीदों से आगे आकर घटना की जानकारी देने की अपील की है। यूजीन पुलिस विभाग ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में बताया कि अधिकारियों को शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे यूजीन स्थित वॉउ हॉल के पिछले दरवाजे पर गोलीबारी की घटना होने की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई की। विज्ञप्ति के मुताबिक पुलिस मौके पर स्थिति का जायजा लेने और लोगों की मदद करने पहुंची। यूजीन पुलिस प्रमुख क्रिस स्कीनर ने बताया, जब सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो उम्मीद के अनुसार छह लोगों को गोली से घायल देखा।

लोग उस स्थान से भागने की कोशिश कर रहे थे और उनके दोस्त जमीन पर पड़े थे, वे मदद करने की कोशिश कर रहे थे पुलिस ने बताया कि पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है जबकि एक व्यक्ति अपने स्तर पर इलाज के लिए गया। उन्होंने बताया कि शनिवार को भी एक मरीज की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि बाकी की हालत स्थिर है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय लील बीन और जेय बैंग एवं अन्य कलाकारों का कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने बताया कि अबतक संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है। गौरतलब है कि यूजीन ओरेगन के पोर्टलैंड से 177 किलोमीटर दक्षिण में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़