सड़क पर अचानक होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए हाइवे पर लगा लंबा जाम, देखें वीडियो

सड़क पर अचानक होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए हाइवे पर लगा लंबा जाम, देखें वीडियो

अधिकारियों के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबहल 9:15 बजे की है जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपोजिट इंश्योरेंस कॉर्प की ओर जा रही थी । इस ट्रक में पैसों के भरे कई बैग थे जो कि फट गए थे और हवा तेज होने के कारण कैश उड़ने लग गए और सड़कों पर गिरने लग गए।

अगर आपको रोड पर 10 रुपये का नोट दिखे तो क्या करेंगे? जाहिर सी बात है उसे उठा लेंगे। ऐसा ही कुछ अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया में हुआ है। वहां नोटों की बारिश हुई है। नोटों की बारिश हाइवे पर एक ट्रक से पैसों के बैग के गिरने से हुई है। हाइवे पर पैसे हजारों नोटों के गिरने के बाद लोगों ने अपनी कारें रोक दी और सड़क पर पड़े पैसे को उठाने लगे। इसके कारण हाइवे पर कारों की लंबी कतार लग गई और कई लोग बाहर निकलकर पैसे लूटने लगे। यह घटना शुक्रवार की है और इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जारी की गई जिसमें कई लोग सड़कों पर पड़े कैश को उठा रहे हैं और हवा में पैसों को उछाल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में चीन की महत्वकांक्षी परियोजना के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे लोग

अधिकारियों के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबहल 9:15 बजे की है जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपोजिट इंश्योरेंस कॉर्प की ओर जा रही थी । इस ट्रक में पैसों के भरे कई बैग थे जो कि फट गए थे और हवा तेज होने के कारण दक्षिणी कैलिफोर्निया की इस सड़क पर कैश उड़ने लग गए और सड़कों पर गिरने लग गए। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि लोग अपनी कारों से बाहर निकलकर पैसे उठा रहे है और दोनों हाथों मे लेकर हवा में उछाल रहे है। इसमें सबसे ज्यादा20 डॉलर के नोट शामिल थे। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारी कारें रुकी हुई हैं और सड़कों पर भारी मात्रा में कैश पड़े हुए है। 

कई लोगों ने अधिकारियों को लौटाया कैश

अधिकारियों ने लोगों से कैश लौटाने को कहा है। सैन डिएगो ट्रिब्यून के अनुसार, अधिकारियों ने अभी तक यह बताया नहीं है कि कितने पैसे गंवाएं हैं क्योंकि कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक पैसे लौटा दिए थे। उन्होंने कहा कि, लोगों ने काफी मात्रा में पैसे लौटाए है।अधिकारियों ने बताया कि, ट्रक का गेट अचानक खुल गया था जिसके कारण कैश से भरा बैग बाहर गिर गया था। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चेतावनी दी है कि पैसे अगर नहीं लौटाए तो कड़ी कारवाई की जाएगी। 

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...