इमरान दिल्ली में जनसभा करेंगे तो मोदी से भी ज्यादा भीड़ होगी! पाकिस्तानी मंत्री का अजीबोगरीब दावा

इमरान दिल्ली में जनसभा करेंगे तो मोदी से भी ज्यादा भीड़ होगी! पाकिस्तानी मंत्री का अजीबोगरीब दावा

दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फवाद चौधरी ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि,भारत में इमरान खान की लोकप्रियता आसमान छू रही है। वह पीएम मोदी से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्होंने आगे कहा कि, इमरान खान भारत में बहुत लोकप्रिय हैं।अगर वह आज दिल्ली में रैली करते हैं तो पीएम मोदी की रैली से भी ज्यादा भीड़ होगी।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से लेकर कई मंत्री भारत को लेकर कई बेतुके बयान देता आ रहा है। इसी बीच अब पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने एक बड़ा ही अजीबोगरीब बयान दे दिया है । 24 अक्टूबर 2021 के भारत-पाकिस्तान मैच से पहले दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फवाद चौधरी ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि, भारत में इमरान खान की लोकप्रियता आसमान छू रही है। वह पीएम मोदी से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्होंने आगे कहा कि, इमरान खान भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। अगर वह आज दिल्ली में रैली करते हैं तो पीएम मोदी की रैली से भी ज्यादा भीड़ होगी। वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी की वजह से भारत और पाकिस्तान के रिश्ते खराब हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की जीत पर गृहमंत्री शेख रशीद का बेतुका बयान, कहा- टीम के साथ शामिल थे भारत के मुसलमानों के जज्बात

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वीडियो

बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स ने कई कमेंट भी किए है।गौरतलब है कि फ़वाद ने हालांकि भारतीय सरजमीं पर इमरान की लोकप्रियता के बारे में बात की थी, लेकिन प्रधानमंत्री इमरान धीरे-धीरे पाकिस्तानी धरती पर अपनी लोकप्रियता खोते जा रहे हैं। भारत-पाक के मैच के बाद फवाद ने अपने बयान में कहा कि, पाकिस्तान किसी भी तरह से भारत को हराने के लिए तत्पर है।