अमेरिका के स्टोर में नाचने का वीडियो सामने आने के बाद महिला को हिरासत में लिया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   12:35
अमेरिका के स्टोर में नाचने का वीडियो सामने आने के बाद महिला को हिरासत में लिया गया

अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच 20 वर्षीय महिला का स्टोर में नाचने का वीडियो सामने आने के बाद जांचकर्ताओं ने महिला को हिरासत में लिया है।विज्ञप्ति में बताया गया कि सलामांका अलबामा के बर्मिंघम की रहने वाली है और वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है।

होनोलूलू (अमेरिका)। कोरोना वायरस संक्रमण के बीच 20 वर्षीय एक महिला को स्टोर में नाचना और बाहर खाना खाना भारी पड़ गया। होनोलूलू आने के चार दिन बाद ही एक स्टोर में नाचते पाए जाने और बाहर खाना खाने के कारण एनी सलामांका को पृथक-वास नियमों का उल्लंघन करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया। सलामांका छह जुलाई को होनोलूलू पहुंची थी और हवाई पर्यटन प्राधिकरण को इसके चार दिन पता चला कि वह 14 दिन तक पृथक-वास में रहने के नियम का उल्लंघन कर बाहर घूम रही है। राज्य ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पर्यटन प्राधिकरण ने अटॉर्नी जनरल के विशेष एजेंटों को वीडियो दिखाए, जिनमें महिला नाचती और बाहर खाना खाती नजर आ रही है। विज्ञप्ति में बताया गया कि सलामांका अलबामा के बर्मिंघम की रहने वाली है और वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है।

इसे भी पढ़ें: 1 अगस्त से McDonald's के सभी रेस्तरां में मास्क पहनना होगा अनिवार्य

होनोलुलु के समाचार चैनल केआईटीवी ने बताया कि सलामांका ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से माफी मांगी, लेकिन उसने साथ ही दावा किया कि कानून प्रवर्तन कर्मी उसके घर आए थे और उन्होंने उसे बताया था कि यदि वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाई जाती है, तो वह बाहर जा सकती है। हवाई के अटॉर्नी जनरल क्लेयर कोनोर्स ने कहा, ‘‘मेरा कोई जांचकर्ता ऐसी गलत जानकारी नहीं देगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सलामांका के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और इसे देखते हुए उनका यह कदम बेहद खतरनाक और चिंताजनक है। हम इस समय जिस आपात स्थिति में हैं, उसमें इस प्रकार की गलत सूचना के प्रसार के गंभीर परिणाम हो सकते है।’’ सलामांका को गिरफ्तार करने के बाद में 2,000 डॉलर की जमानत पर रिहा कर दिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।