इजराइल के प्रधानमंत्री की भारत यात्रा हुई स्थगित, 3 अप्रैल को था नयी दिल्ली आने का कार्यक्रम !

इजराइल के प्रधानमंत्री की भारत यात्रा हुई स्थगित, 3 अप्रैल को था नयी दिल्ली आने का कार्यक्रम !
प्रतिरूप फोटो

इजराइल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद इजरायली प्रधानमंत्री के कार्यालय का एक बयान सामने आया था। जिसमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री स्वस्थ महसूस कर रहे हैं और वह घर से काम जारी रखेंगे। जिसके बाद नफ्ताली बेनेट की भारत यात्रा स्थगित कर दी गई है।

नयी दिल्ली। इजराइल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट की भारत यात्रा स्थगित कर दी गई है। आपको बता दें कि इजराइली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उनकी भारत यात्रा अधर पर लटकी थी लेकिन भारत में इज़राइल दूतावास के प्रवक्ता मोहम्मद हीब ने बताया कि नफ्ताली बेनेट की भारत यात्रा स्थगित कर दी गई है। 

इसे भी पढ़ें: जेलेंस्की इजराइल में पुतिन के साथ बातचीत के लिए तैयार 

नफ्ताली बेनेट को हुआ कोरोना

नफ्ताली बेनेट सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद इजरायली प्रधानमंत्री के कार्यालय का एक बयान सामने आया था। जिसमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री स्वस्थ महसूस कर रहे हैं और वह घर से काम जारी रखेंगे।

भारत की यात्रा हुई स्थगित

नफ्ताली बेनेट की भारत यात्रा स्थगित कर दी गई है। दरअसल, इजराइल के प्रधानमंत्री का 3 अप्रैल से 5 अप्रैल तक भारत की पहली आधिकारिक यात्रा पर आने का कार्यक्रम था। 

इसे भी पढ़ें: सीरिया में इजराइल के हमलों के जवाब में ईरान ने इराक पर किया मिसाइल अटैक 

PM मोदी ने किया था आमंत्रित

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री को पिछले साल अक्टूबर में ग्लासगो में संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन के मौके पर भारत आने का न्यौता दिया था। ऐसे में नफ्ताली बेनेट अपनी पहली आधिकारिक भारत यात्रा के लिए अगले सप्ताह आने वाले थे, जो फिलहाल के लिए स्थगित कर दी गई है।