बात ना करने पर छात्र ने की भारतीय अमेरिकी छात्रा की गला दबाकर हत्या

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   14:44
बात ना करने पर छात्र ने की भारतीय अमेरिकी छात्रा की गला दबाकर हत्या

अभियोजकों ने अदालत को मंगलवार को बताया कि थर्मन ने गुनाह कबूल कर लिया है। कुक काउंटी के अभियोजक जेम्स मर्फी ने कहा कि जॉर्ज शनिवार सुबह कैंपस से पार्किंग गैराज जा रही थी जब थर्मन ने सीटी बजाई लेकिन युवती ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

वाशिंगटन। शिकागो में भारतीय अमेरिकी 19 वर्षीय छात्रा की यौन उत्पीड़न के बाद गला दबाकर हत्या के मामले में आरोपी ने लड़की के बात करने से इनकार करने और उसके इशारों को नजरअंदाज करने पर गुस्से में आकर यह कदम उठाया था। अभियोजकों ने यह कहा। युवती रूथ जॉर्ज मूल रूप से हैदराबाद की रहने वाली थी और यहां इलिनॉयस विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। शनिवार को युवती के परिवार के ही एक वाहन की पीछे वाली सीट पर उसका शव बरामद हुआ। आरोपी डोनाल्ड थर्मन (26) पर यौन उत्पीड़न और हत्या का आरोप है। थर्मन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान घटना के बारे में यह जानकारी सामने आई।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी किशोरी का चीन के खिलाफ बनाया टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

अभियोजकों ने अदालत को मंगलवार को बताया कि थर्मन ने गुनाह कबूल कर लिया है। कुक काउंटी के अभियोजक जेम्स मर्फी ने कहा कि जॉर्ज शनिवार सुबह कैंपस से पार्किंग गैराज जा रही थी जब थर्मन ने सीटी बजाई लेकिन युवती ने इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद आरोपी ने गैराज तक युवती का पीछा किया। थर्मन जॉर्ज से बात करना चाहता था लेकिन इस पर भी युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जिससे वह गुस्से में आ गया। थर्मन ने पीछे से उसका गला दबाया और जब वह बेहोश हो गई तो वह उसे कार की पिछली सीट पर ले गया जहां उसने युवती का यौन उत्पीड़न किया। न्यायाधीश ने थर्मन को जमानत नहीं देने और हिरासत में रखने का आदेश सुनाया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।