पाक किसी भी आतंकी संगठन को गतिविधियों की अनुमति नहीं देने के लिए प्रतिबद्ध: इमरान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   08:42
पाक किसी भी आतंकी संगठन को गतिविधियों की अनुमति नहीं देने के लिए प्रतिबद्ध: इमरान

प्रधानमंत्री कार्यालय में राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए खान ने कहा कि आतंकवाद और चरमपंथ से निपटने के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना का क्रियान्वयन उनकी सरकार की प्राथमिकता में है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनका देश किसी आतंकी संगठन को उसकी सरजमीं से देश के अंदर या बाहर आतंकी गतिविधियों की अनुमति नहीं देगा। इमरान ने यह बयान जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों पर लगाम कसने के लिए बढते अंतरराष्ट्रीय दबाव के बीच दिया है। प्रधानमंत्री कार्यालय में यहां राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए खान ने कहा कि आतंकवाद और चरमपंथ से निपटने के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना का क्रियान्वयन उनकी सरकार की प्राथमिकता में है।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान ने विश्व कप 2019 के लिए पाकिस्तान टीम की तैयारियों पर चिंता व्यक्त की

यह बैठक ऐसे समय में हुई जब वित्तीय कार्रवाई कार्य बल (एफएटीएफ) से जुड़े क्षेत्रीय संगठन धन शोधन पर एशिया प्रशांत समूह इस बात पर गौर करने के लिए इस्लामाबाद आया हुआ है कि पाकिस्तान ने वित्तीय अपराधों के खिलाफ वैश्विक मानकों पर पर्याप्त प्रगति की है या नहीं। उन्होंने कहा कि सरकार इस योजना को पूरी तरह से लागू करने के लिए सभी बाधाओं को दूर करने हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने बैठक में कहा, ‘पाकिस्तान देश में किसी आतंकी संगठन के संचालन की या पाकिस्तान के बाहर या इसके अंदर किसी आतंकी गतिविधि के लिए उसकी सरजमीं का इस्तेमाल नहीं करने देने के लिए प्रतिबद्ध है।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...