पाक पीएम ने रैली में किया भारतीय मुस्लिमों का जिक्र, कही ये बाात

पाक पीएम ने  रैली  में किया भारतीय मुस्लिमों का जिक्र, कही ये बाात

इमरान खान ने रैली को को संबोधित करते हुए कहा जिस तरह आप लोग मेरे एक बुलावे पर चले आए, उसके लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा जिस तरह से आपको पैसे का लालच दिया गया, जिस तरह से हर तरीका अपनाकर आपके जमीर को खरीदने की कोशिश हुई।

इमरान खान को अपनी सत्ता जाने का डर सता रहा है, उनके खिलाफ सोमवार को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इस पर वोटिंग की या 4 अप्रैल को हो सकती है। माना जा रहा है कि इमरान खान अपनी सत्ता नहीं बचा पाएंगे। बहरहाल  वोटिंग से एक दिन पहले रविवार को उन्होंने इस्लामाबाद में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस रैली में इमरान खान ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। अपनी इस रैली में उन्होंने भारतीय मुस्लिमों का भी ज़िक्र किया। आइए आपको बताते हैं इमरान खान ने भारतीय मुस्लिमों को लेकर क्या कहा है।

इमरान खान ने  रैली को को संबोधित करते हुए कहा जिस तरह आप लोग मेरे एक बुलावे पर चले आए, उसके लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा जिस तरह से आपको पैसे का लालच दिया गया, जिस तरह से हर तरीका अपनाकर आपके जमीर को खरीदने की कोशिश हुई। मैं आवाम का शुक्रिया करता हूं कि आप लोग मेरे एक बुलावे पर चले आए।

भारतीय मुस्लिमों पर भी बोले

अपनी रैली में इमरान खान ने भारतीय मुस्लिमों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा जो 20 करोड़ मुस्लिम हिंदुस्तान में हैं उन्होंने भी उस पाकिस्तान के लिए वोट दिया था। वह भी असली पाकिस्तान का ख्वाब देख रहे थे आज मैं उसी ख्वाब को पूरा कर रहा हूं।

इमरान खान बोले- दो करोड़ पाकिस्तानियों को दिया राशन

इमरान खान ने कहा मैं हमारे मुस्लिम भाइयों को गरीबी से निकालना चाहता हूं। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है। हमने 2  करोड़ लोगों को राशन दिया। हम नौजवानों को रोजगार दे रहे हैं। ये सब पाकिस्तान में पहली बार हुआ है।

इमरान खान बोले- जितना विकास हमारी सरकार ने किया उतना किसी ने नहीं

इमरान खान ने कहा हमारी सरकार ने जो परफॉर्मेंस दी है पाकिस्तान के इतिहास में किसी सरकार ने नहीं दी। उन्होंने कहा मैंने डीजल की कीमत 10 रुपये कम की। धन्यवाद करें। 100 साल में कोरोना का से बूरा समय आया। पूरी दुनिया रुक गई। उस समय इन्होंने कहा कि ये पाकिस्तान को बर्बाद कर रहा है। लेकिन मैं फक्र करता हूं कि हमारे द्वारा उठाए गए कदम की पूरी दुनिया में तारीफ होती है। अभी वर्ल्ड बैंक ने रिपोर्ट दी है कि पूरी दुनिया में सबसे कम गरीबी पाकिस्तान में है।

इमरान खान ने इशारों ही इशारों में विपक्ष पर निशाना भी साधा। यह सब ड्रामा इसलिए कर रही है कि जनरल मुशर्रफ की तरह मेरी सरकार भी गिरा दें। ये लोग मुझे शुरु से ही ब्लैकमेल कर रहे हैं।