पाक मिडिया ने दी अपनी राय, जैश ए मोहम्मद पर लगानी चाहिए स्थायी रोक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 4 2019 3:57PM
पाक मिडिया ने दी अपनी राय, जैश ए मोहम्मद पर लगानी चाहिए स्थायी रोक
Image Source: Google

गौरतलब है कि इस्लामिक स्टेट और अलकायदा पर संयुक्त राष्ट्र की प्रतिबंध समिति ने बुधवार को जैश ए मोहम्मद के नेता अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करते हुए अलकायदा के साथ संबंधों को लेकर उस पर पाबंदियां लगाईं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक प्रमुख अखबार ने शुक्रवार को टिप्पणी की है कि वैश्विक आतंकवादी मसूद अजहर पर फंदा कसता नजर आ रहा है। साथ ही अखबार ने अधिकारियों से जैश ए मोहम्मद पर स्थायी पाबंदी लगाने और आतंकी संगठन के प्रमुख की देश में जारी गतिविधियों पर नकेल कसने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि इस्लामिक स्टेट और अलकायदा पर संयुक्त राष्ट्र की प्रतिबंध समिति ने बुधवार को जैश ए मोहम्मद के नेता अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करते हुए अलकायदा के साथ संबंधों को लेकर उस पर पाबंदियां लगाईं।

 
‘डॉन’ ने संपादकीय में कहा कि दक्षिण एशिया के सबसे घातक जेहादी संगठनों में से एक जैश ए मोहम्मद से जुड़े दो दशक से अधिक के करियर के बाद, मसूद अजहर पर फंदा कसता नजर आ रहा है क्योंकि आतंकी सरगना को संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद ने वैश्विक आतंकवादी घोषित किया है। इसमें कहा गया कि कुछ खेमे इसे भारत की ‘जीत’ के तौर पर देख सकते हैं लेकिन तथ्य यह है कि अजहर और उसके संगठन ने पाकिस्तान के लिए संकट पैदा करने के अलावा कुछ नहीं किया।


 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video