• पाकिस्तानी तालिबान की भारत को गीदड़भभकी, वीडियो जारी कर कहा- 24 घंटे में दिल्ली में फहराएंगे झंडा

अभिनय आकाश Aug 26, 2021 20:48

पाकिस्तानी मूल के कनेडियन पत्रकार तारिक फतेह ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आतंकी भारत को धमकी देता दिख रहा है। आतंकी भारत पर कब्जा करने की बात कर अपने साथियों को उकसा रहा है।

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद वहां के हालात दिनों दिन बिगड़ते जा रहे हैं। आज ही काबुल एयरपोर्ट पर दो आत्मघाती धमाके से ढहल उठी है अफगानिस्तान की धरती। वहीं अपने नागरिकों को अफगानिस्तान से बाहर निकालने में दुनिया के कई देश लगे हैं। लेकिन इसी कड़ी में पाकिस्तान ने अपने नापाक इरादों को जाहिर कर दिया है। अफगानिस्तान की धरती से फिर पाकिस्तान बेनकाब हुआ है। पाकिस्तानी तालिबान ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि 24 घंटे में पाकिस्तानी झंडा दिल्ली में फहराएंगे। इमरान के इशारे पर आतंकियों ने एक वीडियो संदेश भेजा है। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi's Newsroom। नीरज चोपड़ा ने ट्रोलर्स को फटकारा, सरकार सभी भारतीयों को वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध

दिल्ली पर पाकिस्तान का झंडा लहरा देंगे

पाकिस्तानी मूल के कनेडियन पत्रकार तारिक फतेह ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आतंकी भारत को धमकी देता दिख रहा है। आतंकी भारत पर कब्जा करने की बात कर अपने साथियों को उकसा रहा है। वीडियो में आतंकी अफगान में कब्जा किए जाने की सफलता से जोश में नजर आ रहा है और कह रहा है कि सुबह की नवाज से पहले दिल्ली पर पाकिस्तान का झंडा लहरा देंगे। हालांकि ये वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।