फलस्तीन: मस्जिद पर फेंके गए आग लगाने वाले बम, फलस्तीन विरोधी नारे किए गए स्प्रे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   19:35
फलस्तीन: मस्जिद पर फेंके गए आग लगाने वाले बम, फलस्तीन विरोधी नारे किए गए स्प्रे

फलस्तीन के धार्मिक मामलों के उप मंत्री हुस्साम अबू अल-रब ने कहा कि अवैध इजराइली बस्तियों के निवासियों ने मध्यरात्रि के बाद मस्जिद पर हमला किया और हिब्रू में फलस्तीन विरोधी नारे स्प्रे कर दिये और उसके बाद मस्जिद में आग लगाने वाले बम फेंके।

रामल्ला (वेस्ट बैंक)।फलस्तीनी प्राधिकरण ने सोमवार को कहा कि फलस्तीनी इलाकों में बसाई गईं अवैध इजराइली बस्तियों के निवासियों के एक समूह ने पश्चिमी तट के रामल्ला शहर के पास स्थित एक मस्जिद को जलाने का प्रयास किया। फलस्तीन के धार्मिक मामलों के उप मंत्री हुस्साम अबू अल-रब ने कहा कि अवैध इजराइली बस्तियों के निवासियों ने मध्यरात्रि के बाद मस्जिद पर हमला किया और हिब्रू में फलस्तीन विरोधी नारे स्प्रे कर दिये और उसके बाद मस्जिद में आग लगाने वाले बम फेंके।

इसे भी पढ़ें: अपने बयानों को लेकर संभले डोनाल्ड ट्रंप, क्या अमेरिकी चुनाव है कारण?

उन्होंने कहा, ‘‘आग लगाने वाले बम यदि नमाज वाले हॉल की कालीन पर गिरे होते तो मस्जिद पूरी तरह से जल गई होती।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इजराइली सरकार हमले के लिए जिम्मेदार है क्योंकि वे ही थे जिन्होंने अवैध तरीके से बसने वालों के लिए हमारी जमीन लेने और हमारे लोगों को आतंकित करने का रास्ता खोला।’’ इजराइली पुलिस की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की गई। किसी ने अभी इसकी कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...