कुरैशी ने ब्रिटिश पाकिस्तानी नेताओं से की मुलाकात, कश्मीर को लेकर कही यह बात

कुरैशी ने ब्रिटिश पाकिस्तानी नेताओं से की मुलाकात, कश्मीर को लेकर कही यह बात

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट किया कि ब्रिटेन में कश्मीर के ब्रिटिश पाकिस्तानी नेताओं से मिलकर अच्छा लगा। पाकिस्तान कश्मीरियों को उनके अधिकार की प्राप्ति तक राजनीतिक, नैतिक और कूटनीतिक समर्थन के लिए संघर्ष करता रहेगा।

लंदन। ब्रिटेन में संसद रोड और पाकिस्तान हाईकमिश्नर रेजीडेंस के बाहर सिंध और बलूच के प्रवासियों ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसी बीच शाह महमूद कुरैशी ने ब्रिटिश पाकिस्तानी नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के फादर ऑफ नेशन मुहम्मद अली जिन्ना की मूर्ति को विस्फोट से उड़ाया

कुरैशी ने ट्वीट किया कि ब्रिटेन में कश्मीर के ब्रिटिश पाकिस्तानी नेताओं से मिलकर अच्छा लगा। पाकिस्तान कश्मीरियों को उनके अधिकार की प्राप्ति तक राजनीतिक, नैतिक और कूटनीतिक समर्थन के लिए संघर्ष करता रहेगा। उन्होंने अन्य ट्वीट पर लिखा कि सांसदों, शिक्षाविदों, व्यवसायियों और पेशेवरों सहित ब्रिटिश पाकिस्तानी सदस्यों से मिलकर प्रसन्नता हुई। पाकिस्तान-ब्रिटेन संबंधों को मजबूत करने में उनका योगदान जबरदस्त रहा है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान का दौरा रद्द करने का फैसला हमारे हाथ में नहीं था: गैरी स्टीड

तीन दिवसीय ब्रिटेन यात्रा

आपको बता दें कि कुरैशी तीन दिवसीय ब्रिटेन यात्रा पर हैं। इस दौरान ब्रिटेन में उनका जमकर विरोध हुआ। सिंध और बलूच के प्रवासियों ने ब्रिटिश सरकार से मांग की कि पाकिस्तान को फंड देना बंद करे।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...