पाकिस्तान में अमेरिकी दूतावास की कार का एक्सीडेंट, महिला की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   15:53
पाकिस्तान में अमेरिकी दूतावास की कार का एक्सीडेंट, महिला की मौत

अमेरिकी दूतावास की एक कार की चपटे में आने से एक महिला की मौत हो गई औरउसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए।पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल दोनों वाहनों में से किसी एक ने रेड लाइट पार किया था।घायलों को पाकिस्तान चिकित्सा विज्ञान संस्थान ले जाया गया जहां एक की हालत नाजुक बताई गई है।

इस्लामाबाद। अमेरिकी दूतावास की एक कार की चपटे में आने से एक महिला की मौत हो गई और उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। मीडिया में आई खबरों के अनुसार दूतावास वाहन को पाकिस्तानी चालक चला रहा था। उस पर मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में घुस आए दो पाकिस्तानी अमेरिकी, ऊर्दू में लिखा पोस्टर

रविवार को एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक यह घटना रविवार को इस्लामाबाद के मरगल्ला रोड पर उस समय हुई जब अमेरिकी दूतावास का टोयोटा लैंड क्रूजर ने सुजुकी खैबर कार को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: FATF की बैठक में लगेगी पाकिस्तान की क्लास, ग्रे लिस्ट से बाहर होना मुश्किल?

पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल दोनों वाहनों में से किसी एक ने रेड लाइट पार किया था। घायलों को पाकिस्तान चिकित्सा विज्ञान संस्थान ले जाया गया जहां एक की हालत नाजुक बताई गई है। पाकिस्तान में दूतावास की गाड़ियो से दुर्घटना आम है। पूर्व में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं।

 

इसे भी देखें-3 दोस्तों ने Pakistan को Blacklist होने से बचा लिया, 4 महीनों की मिली मोहलत #FATF





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।