अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, अपने ट्वीट को लेकर ‘अक्सर’ पछतावा होता है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   10:04
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, अपने ट्वीट को लेकर ‘अक्सर’ पछतावा होता है

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उनके द्वारा किये गए कुछ ट्वीट को लेकर ‘‘अक्सर’’ पछतावा होता है। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन टि्वटर के साथ ऐसा नहीं है। हम फौरन ही ट्वीट कर देते हैं, हम अच्छा महसूस करते हैं और फिर जब आपको फोन आने शुरू होते हैं, ‘क्या आपने सच में यह कहा?’’

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार में माना कि उन्हें अपने द्वारा किये गए कुछ ट्वीट को लेकर ‘‘अक्सर’’ पछतावा होता है। ट्रंप ने बारस्टूल स्पोर्ट्स को दिए साक्षात्कार में कहा कि यह पुराने दिनों की तरह नहीं है जब लोग एक खत लिखते थे और इसे भेजने से पहले पूरा दिन पास लिये बैठे रहते थे जिससे उन्हें इस पर फिर से सोचने का वक्त मिल जाता था। 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका और ब्रिटेन ने लगाया था एंटी-सैटेलाइट हथियार के परीक्षण का आरोप, रूस ने किया खारिज

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन टि्वटर के साथ ऐसा नहीं है। हम फौरन ही ट्वीट कर देते हैं, हम अच्छा महसूस करते हैं और फिर जब आपको फोन आने शुरू होते हैं, ‘क्या आपने सच में यह कहा?’’ उन्होंने कहा, “ज्यादातर तो रीट्वीट्स मुश्किल में डाल देते हैं।” राष्ट्रपति ने कहा, ‘‘आप ऐसा कुछ देखते हैं जो अच्छा लगता है और आप उसकी पड़ताल नहीं करते।’’ गौरतलब है कि हाल के महीनों में ट्रंप की ‘‘व्हाइट पावर’’ और यहूदी विरोधी संदेशों वाले पोस्ट रीट्वीट करने के लिए आलोचना की गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।