श्रीलंका में चरमपंथी विचार प्रसारित करने का आरोपी वांछित मौलाना गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 12 2019 7:06PM
श्रीलंका में चरमपंथी विचार प्रसारित करने का आरोपी वांछित मौलाना गिरफ्तार
Image Source: Google

मौलाना सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया प्रसारित करने के मामले में वांछित थे जो समाज के ताने-बाने को नुकसान पहुंचा सकता है। मौलाना को 14 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

कोलंबो। श्रीलंका के भंडारनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 47 वर्षीय एक वांछित मौलाना को सुरक्षा बलों ने सोशल मीडिया पर चरमपंथी विचार प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है। डेली मिरर की खबर के मुताबिक मौलाना की पहचान का खुलासा अभी नहीं किया गया है। मौलाना सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया प्रसारित करने के मामले में वांछित थे जो समाज के ताने-बाने को नुकसान पहुंचा सकता है। मौलाना को 14 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

भाजपा को जिताए
संदिग्ध वावुनिया का रहनेवाले हैं और उन्हें शनिवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह मक्का से हज करके हवाईअड्डे पर पहुंचे थे।अखबार की खबर के मुताबिक संदिग्ध लोगों को हज पर भेजता था। यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब देश के मस्जिदों के न्यासियों को निर्देश दियागया है कि वह घृणा का प्रचार करने वाले किसी भी बैठक में न तो हिस्सा लें और न ही ऐसी बैठक की अनुमति दें। न्यासियों को धार्मिक उपदेशों की रिकॉर्डिंग भी अधिकारियों के पास भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video