‘घटिया व्यक्ति’ शाह ने पश्चिम बंगाल का अपमान किया: डेरेक ओब्रायन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 7:33PM
‘घटिया व्यक्ति’ शाह ने पश्चिम बंगाल का अपमान किया: डेरेक ओब्रायन
Image Source: Google

ममता बनर्जी ने ‘सोनार’ बांग्ला को ‘कंगाल’ बांग्ला में बदल दिया है। उनकी दिलचस्पी बस अपने वोट बैंक को सुरक्षित रखने के लिए घुसपैठियों को संरक्षित करने में है। लेकिन उनका वोट बैंक उन्हें हार से नहीं बचा पाएगा।”

नयी दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं राज्यसभा सदस्य डेरेक ओब्रायन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर सोमवार को हमला बोलते हुए उन्हें एक “घटिया व्यक्ति” बताया जिन्होंने राज्य का “अपमान” किया।  कैनिंग में एक चुनावी रैली में शाह ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख पर निशाना साधा था और कहा था, “हम बंगाल के वैभव को वापस लाएंगे। ममता बनर्जी ने ‘सोनार’ बांग्ला को ‘कंगाल’ बांग्ला में बदल दिया है। उनकी दिलचस्पी बस अपने वोट बैंक को सुरक्षित रखने के लिए घुसपैठियों को संरक्षित करने में है। लेकिन उनका वोट बैंक उन्हें हार से नहीं बचा पाएगा।”

भाजपा को जिताए

ओब्रायन ने शाह को तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “उस घटिया व्यक्ति शाह ने आज एक रैली में ‘कंगाल बांग्ला’ शब्द प्रयोग करने का दुस्साहस किया। बंगाल के लोग उन्हें और मोदी को सातवें चरण में करारा जवाब देंगे। उस बदनाम व्यक्ति ने बंगाल का अपमान किया।” 19 मई को सातवें एवं अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल की नौ संसदीय सीटों पर चुनाव होंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video