खूंटी में पांच साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   09:31
खूंटी में पांच साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार
prabhasakshi

झारखंड के खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र में शनिवार को पांच वर्ष की एक मासूम बच्ची के साथ 12 साल के नाबालिग लड़के ने अपनी ही दूकान में उस समय कथित रूप से बलात्कार किया जब वह फ्रूटी लेने उसकी दूकान पर गयी थी।

खूंटी। झारखंड के खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र में शनिवार को पांच वर्ष की एक मासूम बच्ची के साथ 12 साल के नाबालिग लड़के ने अपनी ही दूकान में उस समय कथित रूप से बलात्कार किया जब वह फ्रूटी लेने उसकी दूकान पर गयी थी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को जब यह घटना हुयी तो दूकान में नाबालिग आरोपी को छोड़ कर और कोई मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि बाद में मासूम जब अपने घर पहुंची तो उसने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने पुलिस पर महिला स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ अत्याचार करने का आरोप लगाया

पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म के आरोपी नाबालिग को पकड़ कर पूछताछ की और मामला दर्ज कर उसे रांची के बाल सुधार गृह में भेज दिया। गौरतलब है कि 20 अप्रैल की रात्रि खूंटी के ही तोरपा थाना क्षेत्र में एक दस वर्षीय बालिका के साथ आधा दर्जन नाबालिग लड़कों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था। इनमें दो बच्चों की उम्र नौ साल थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...